1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. uttar pradesh black sunday for bareilly 8 killed in separate accidents rkt

Bareilly News: बरेली में ब्लैक संडे, सड़क-रेल हादसों में आठ की मौत, घरों में मचा कोहराम

रविवार बरेली के लिए "ब्लैक संडे" साबित हुआ है.एक ही दिन में अलग-अलग सड़क एवं रेल हादसों में आठ लोगों की जान चली गई.इससे मृतकों के घरों में कोहराम मच गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
ड़क-रेल हादसों में आठ की मौत
ड़क-रेल हादसों में आठ की मौत
फाइल फोटो

Bareilly News: रविवार बरेली के लिए "ब्लैक संडे" साबित हुआ है. एक ही दिन में अलग-अलग सड़क एवं रेल हादसों में आठ लोगों की जान चली गई. इससे मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.एक मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.जिसके चलते पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सीबीगंज थाना क्षेत्र के पस्तौर गांव निवासी वीरपाल (35 वर्ष) का शव रविवार को घर से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के पास मिला है. मृतक के परिजनों ने गांव के ही दबंगों पर हत्या का आरोप लगाया है.मृतक का एक दिन पूर्व गांव के ही सियाराम से विवाद हो गया था.इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मगर, पुलिस ट्रेन की चपेट में आने के कारण मौत की उम्मीद जता रही है.

शहर के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के महेशपुर ठकुरान गांव निवासी ऊदलराम (35 वर्ष) की मौत जिला अस्पताल में हो गई. उत्तराखंड के दिनेश नगर स्थित खंडवा मुर्गी फार्म में काम करने वाले ऊदल राम साइकिल से मुर्गी फार्म जा रहे थे.रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.वह घायल हो गए.उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के पांच बच्चे हैं. उनकी पत्नी चंदना का हादसे के बाद रो-रो कर बुरा हाल है.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुड़िया अहमद नगर निवासी झम्मन लाल (35 वर्ष) सीबीगंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर से परधौली अपनी पत्नी को लेने जा रहे थे.रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.वाहन की टक्कर से घायल झम्मन लाल की मौत हो गई. इसके अलावा सिरौली थाना क्षेत्र के मोहम्मद बेग (60 वर्ष) को नगर पंचायत सिरौली के पास साइकिल से खेत पर जाते वक्त अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.इससे मौत हो गई.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर हाँकिन्स निवासी से मदनलाल (40 वर्ष) घर के पास ही मिनी बाईपास पर रोड पार कर रहा था.इसी दौरान किसी वाहन ने टक्कर मार दी.उनको घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर, उनकी मौत हो गई.

मीरगंज थाना क्षेत्र के कुलछा पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात ट्रक की टक्कर से बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला सतीपुर निवासी दीपक और शानू की मौत हो गई. यह दोनों बाइक से रामपुर जनपद के मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.पुलिस ने सभी सभा कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ट्रेन में खाया जहरीला पदार्थ

कौशांबी जनपद के पलेरा पश्चिम थाना क्षेत्र के गांव मंझनपुर निवासी मुकेश (35 वर्ष) को किसी अज्ञात वाहन ने ट्रेन में जहरीला पदार्थ खा लिया.उनकी तबियत बिगड़ने पर बरेली स्टेशन पर इलाज को उतारा गया.हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.यहाँ मौत हो गई.यात्री की मौत के बाद जांच शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें