1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. uttar pradesh big action on clan of bareilly drug mafia usman property rkt

बरेली के ड्रग माफिया उस्मान के कुनबे पर बड़ी कार्रवाई, 12 लाख में कुर्क की गयी दुकान

उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं ड्रग्स माफिया उस्मान और उसकी पत्नी पूर्व सभासद की दुकानों को पुलिस ने मंगलवार को कुर्क कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली के ड्रग माफिया उस्मान के कुनबे पर बड़ी कार्रवाई
बरेली के ड्रग माफिया उस्मान के कुनबे पर बड़ी कार्रवाई
प्रभात खबर

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं ड्रग्स माफिया उस्मान और उसकी पत्नी पूर्व सभासद की दुकानों को पुलिस ने मंगलवार को कुर्क कर दिया. पुलिस ने दुकान कुर्क को मुनादी कराई. इसके बाद दुकानों के कुर्क को बैनर लगाया है. इनकी कीमत 12 लाख रुपये रखी गई थी.

नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला अंसारी पुराना कपड़ा बाजार निवासी हिस्ट्रीशीटर उस्मान और उसकी हिस्ट्रीशीटर पत्नी रेहाना बेगम की नगर पंचायत के मोहल्ला माली में गाटा संख्या 518 में 183.94 वर्ग मीटर में बनी दुकानों को कुर्क कर लिया गया है. इस मामले में कोर्ट में चल रहे भाग संख्या 633/2022 सरकार बनाम हिस्ट्रीशीटर उस्मान के धारा 14 (1) गिरोह बंद एवं असामाजिक क्रिया कलाप (निवारण) अधिनियम 1986 के तहत संपत्ति को कुर्क किया गया है.

गाटा संख्या 518 पर बनी दुकानों दुकानों का मालिकाना हक उस्मान और उसकी पत्नी रेहाना बेगम का है.पुलिस ने बताया कि रेहाना बेगम ने यह दुकान 2013 में खरीदी थी.उसमान और रेहाना बेगम दोनों ही जेल में हैं.इसमें उसमान से बहेड़ी में स्मैक बरामद हुई थी.इसके बाद जेल भेजा था.इसके साथ ही पत्नी भी जेल में है.

चेयरमैन पद का लड़ा था चुनाव

रेहाना बेगम नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी की सभासद रह चुकी है.उसने नगर पंचायत अध्यक्ष (चेयरमैन) पद का भी चुनाव लड़ा था. मगर, हार गई थी.पिछली बार 2017 के निकाय चुनाव में कस्बे के ही स्मैक तस्कर शाहिद उर्फ कल्लू की पत्नी इमराना ने चुनाव लड़ा था.मगर, वह काफी कम अंतर से चुनाव हार गई थी, लेकिन वर्तमान में दोनों पति-पत्नी जेल में हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें