1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. uttar pradesh accused killed arif by crushing his head with stone arrested rkt

Bareilly News: एक बीड़ी के लिए पत्थर से सिर कुचलकर दोस्त की हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा

बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेरनगर मुहल्ला निवासी आरिफ (42 वर्ष) का शव सोमवार की दोपहर ससुराल के पास सकलैन नगर मुहल्ले के एक खाली प्लाट की झाड़ियों में मिला था.मृतक का सिर ईंट से कुचला हुआ था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सिर कुचलकर दोस्त की हत्या
सिर कुचलकर दोस्त की हत्या
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के बहेड़ी में दोस्त ने ही आरिफ (43 वर्ष) की हत्या की थी. यह खुलासा बुधवार को आरोपी छोटे उर्फ तस्लीम ने पुलिस हिरासत में किया है. आरोपी ने बताया कि रविवार की रात शराब पी रहे थे. इसी दौरान आरिफ से बीड़ी मांगी. मगर, उसने बीड़ी नहीं दी.इसको लेकर कहासुनी हो गई.इससे गुस्सा आ गया.जिसके चलते आरिफ को लात (पैर) मारी.वह बेहोश हो गया. इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस जे आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेरनगर मुहल्ला निवासी आरिफ (42 वर्ष) का शव सोमवार की दोपहर ससुराल के पास सकलैन नगर मुहल्ले के एक खाली प्लाट की झाड़ियों में मिला था.मृतक का सिर ईंट से कुचला हुआ था. इसके साथ ही शरीर पर भी चोट के निशान थे.पुलिस ने वहां से गुजर रहे एक सब्जी विक्रेता की सूचना पर परिजनों से शव की शिनाख्त कराने के बाद जांच पड़ताल की थी.पुलिस ने जांच के दौरान शक के आधार पर आरिफ के दोस्त छोटे उर्फ तस्लीम को हिरासत में लिया.

आरोपी ने बुधवार को पुलिस पूछताछ में बताया कि आरिफ से दोस्ती थी.वह साथ में शराब पीता था.रविवार रात को भी बहेड़ी में ही स्थित ससुराल से आने के बाद शराब पीने आ गया.यहाँ शराब पीने के दौरान एक बीड़ी मांगी थी, लेकिन उसने नहीं दी.इसके बाद कहासुनी होने पर घटना को अंजाम दिया था.मगर, बीड़ी के साथ-साथ हत्या के पीछे कोई और बड़ी बजह भी मानी जा रही है.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया. मृतक आरिफ अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ बहेड़ी के मोहल्ला शेरनगर में किराए के मकान में रहता था.

ससुराल से लौटने के दौरान हादसा

म्रतक रविवार रात 9:00 बजे अपने घर से ससुराल सकलैन नगर गया था, लेकिन आधी रात तक घर नहीं लौटा.इसके बाद मृतक की पत्नी ने अपने पिता नासिर को फोन कर आरिफ के बारे में पता किया.उन्होंने बताया कि आरिफ काफी समय पहले ही घर से निकल गया है.इसके बाद आरिफ के परिजन और ससुराल पक्ष के लोगों ने रात भर तलाश किया.मगर, अगले दिन शव मिला था.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें