1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up stf action on smuggler was caught with a smack of one crore bareilly news avi

बरेली में STF की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ के स्मैक के साथ दो तस्कर को दबोचा

उस्मान की पत्नी रेहाना और बेटों पर भी विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज होने की बात पुलिस ने बताई. स्मैक तस्करी से उस्मान ने बड़ा साम्राज्य खड़ा किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में STF की बड़ी कार्रवाई
बरेली में STF की बड़ी कार्रवाई
twitter

यूपी एसटीएफ ने शनिवार रात बरेली में बड़ी कार्रवाई की है. एसटीएफ ने बहेड़ी थाना क्षेत्र से स्मैक तस्कर उस्मान सहित एक को हिरासत में लिया है.उस्मान से एसटीएफ ने एक किलो स्मैक और 7 लाख रुपए नगद बरामद किए हैं.स्मैक तस्कर उस्मान पर जनपद मुरादाबाद के थानों में, बरेली की थाना कोतवाली,फतेहगंज पश्चिमी, सुभाष नगर,इज्जत नगर, मीरगंज,दिल्ली और राजस्थान आदि में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इसका पूरा परिवार स्मैक के धंधे में लिप्त है.

उस्मान की पत्नी रेहाना और बेटों पर भी विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज होने की बात पुलिस ने बताई. स्मैक तस्करी से उस्मान ने बड़ा साम्राज्य खड़ा किया है.पिछले दिनों बीडीए ने तस्कर की मार्केट और कुछ संपत्तियों को बुलडोजर से जमींदोज किया था.

पत्नी रेहाना लड़ चुकी है चेयरमैन का चुनाव: स्मैक तस्कर उस्मान की सत्ताधारी नेताओ से काफी नजदीकियां हैं.वह पत्नी के सहारे खुद भी सियासत में सक्रिय रहता था.उसकी पत्नी ने नगर पंचायत फतेहगंज प.में चेयरमैन का चुनाव लड़ा था.कम अंतर से चुनाव हार गई थी, जबकि इससे पहले वह नगर पंचायत बोर्ड की सभासद भी रह चुकीं है.

सत्ता धारियों पर खर्च करता है माल- स्मैक तस्कर उस्मान और उसकी पत्नी रेहाना सत्ताधारी पार्टी के नेताओं पर काफी माल खर्च करता है. जिसके चलते स्थानीय सत्ता पार्टी के नेता उसके इशारे पर ही चलते हैं. प्रदेश में सरकार सपा-बसपा की हो या भाजपा की.मगर उस्मान का जलवा हर सरकार में रहता है. सत्ता के ये ही नेता स्मैक तस्करों की पैरवी करते हैं.

इनपुट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें