1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up news woman dies in suspicious condition in bareilly family members allege murder rkt

Bareilly News: बरेली में संदिग्ध हालत में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में संदिग्ध हालत में महिला की मौत
बरेली में संदिग्ध हालत में महिला की मौत
prabhat khabar graphics

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

देहात के शाही थाना क्षेत्र के कुल्छा गांव निवासी मनोज गोस्वामी की 27 जून 2017 को मनोरमा के साथ शादी हुई थी. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मनोरमा की शादी के बाद से ही मनोज के परिजन दहेज में कार की मांग करने लगे. इसको लेकर काफी समय से मनोरमा को प्रताड़ित करते थे. उनकी मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. यह बात मनोरमा ने परिजनों को भी बताई थी. इस पर ससुराल पक्ष के लोगों को समझाने की कोशिश की. मगर, वह नहीं माने. उन्होंने कार की मांग पूरी न होने पर मनोरमा की गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है.

जिसके चलते पुलिस को मृतका के पिता की ओर से तहरीर दी गई है. पुलिस ने आरोपी पति समेत परिजनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है. हालांकि, पुलिस की प्राथमिक जांच में गला दबाकर हत्या की बात सामने नहीं आई है, लेकिन प्रताड़ित होने की वजह से महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मनोरमा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें