1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up chunav 2022 nomination from today for up assembly elections in bareilly rkt

Bareilly News: नामांकन से पहले छावनी बना कलेक्ट्रेट, कोविड के चलते प्रत्याशियों के बना अलग रूम

नामांकन तिथि करीब आते ही सभी प्रत्याशी नामांकन के लिए तिथि तय करने लगे हैं. भाजपा के सभी नौ प्रत्याशियों के एक ही दिन में नामांकन पत्र दाखिल करने की तैयारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नामांकन से पहले छावनी बना कलेक्ट्रेट
नामांकन से पहले छावनी बना कलेक्ट्रेट
फोटो - प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में विधानसभा चुनाव (up assembly elections 2022) का मतदान द्वितीय चरण यानी 14 फरवरी को होगा. इसके लिए नामांकन 21 जनवरी यानी कल से शुरू हो जाएंगे. बरेली में सभी विधानसभाओं के लिए कलेक्ट्रेट के अलग-अलग दफ्तरों में नामांकन पत्र जमा कराने का फैसला लिया गया है.जिससे कोविड नियमों का पालन हो सके.प्रत्याशियों के नामांकन को कलेक्ट्रेट में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.कलेक्ट्रेट पुलिस छावनी बना दिया गया है.

बरेली की 118 बहेड़ी विधानसभा के प्रत्याशी अपर जिला मजिस्ट्रेट वित्त एवं राजस्व के कोर्ट संख्या 16 में नामांकन पत्र जमा करेंगे.119 मीरगंज के प्रत्याशी न्यायालय चकबंदी अधिकारी, 120 भोजीपुरा डीएम न्यायालय में, 121 नवाबगंज के प्रत्याशी उपसंचालक चकबंदी न्यायालय में,122 फरीदपुर के प्रत्याशी अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय के न्यायालय, 124 बरेली शहर विधानसभा के प्रत्याशी सिटी मजिस्ट्रेट न्यायालय में,125 बरेली कैंट के प्रत्याशी अपर उपजिलाधिकारी न्यायालय संख्या 14 में और 126 आंवला विधानसभा के प्रत्याशी विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी के न्यायालय में नामांकन पत्र जमा कर सकेंगे.नामांकन पत्र जमा कराने को डीएम ने एडीएम, एसडीएम और एसीएम को जिम्मेदारी दी है. यह सभी अधिकारी नामांकन पत्रों को जमा करेंगे.

नामांकन तिथि तय करने में जुटे प्रत्याशी

भाजपा ने सभी नौ प्रत्याशियों का एलान कर दिया है, तो वहीं बसपा और सपा के भी प्रत्याशी लगभग तय हो चुके हैं.इनकी घोषणा बाकी है. नामांकन तिथि करीब आते ही सभी प्रत्याशी नामांकन के लिए तिथि तय करने लगे हैं. भाजपा के सभी नौ प्रत्याशियों के एक ही दिन में नामांकन पत्र दाखिल करने की तैयारी है. मगर, सपा और बसपा के प्रत्याशी अलग-अलग तिथि में नामांकन दाखिल करेंगे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें