1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up chunav 2022 bjp aims to make 30 30 thousand new members in all the assembly seats of bareilly sht

UP Chunav 2022: चुनाव से पहले बीजेपी की बड़ी तैयारी, सभी विधानसभा में 30-30 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. इस बीच बीजेपी ने बरेली की सभी 9 विधानसभाओं में 30-30 हजार नए सदस्य बनने का लक्ष्य रखा है. आज विशेष सदस्यता अभियान का आयोजन किया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP flags
BJP flags
Twitter

Bareilly News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक बार फिर जीत हासिल करने के लिए भाजपा ने बड़ी रणनीति बनाई है. बरेली की सभी 9 विधानसभाओं में 30-30 हजार नए सदस्य बनने का लक्ष्य रखा गया है, जिससे 2017 की तरह एक बार फिर बरेली की सभी नौ विधानसभाओं में कब्जा किया जा सके. इसके लिए कवायद शुरू हो गई है. 27 नवंबर यानी आज विशेष सदस्यता अभियान का आयोजन किया जाएगा. इसमें संगठन के साथ ही विधायक भी नए सदस्य बनाने में मुख्य भूमिका निभाएंगे.

30-30 हजार नए सदस्य बनाने का फैसला

भाजपा और संघ की कुशल रणनीति के कारण वर्ष 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 312 सीट हासिल कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी. भाजपा और संघ के पदाधिकारी लगातार पांच साल अपने मतदाताओं के बीच काम करते रहे, लेकिन अब विधानसभा चुनाव करीब आते ही भाजपा ने बड़ी रणनीति बनाई है. बरेली की सभी नौ विधानसभा में 30-30 हजार नए सदस्य बनाने का फैसला लिया है.

हर विधानसभा के विधायक को मिली जिम्मेदारी

भाजपा के अंकित माहेश्वरी ने बताया कि सदस्यता अभियान का जिम्मा पदाधिकारियों को दे दिया गया है. यह सदस्यता अभियान अधिसूचना लगने तक चलेगा. मगर, आज विशेष सदस्यता अभियान होगा. इसमें हर विधानसभा के विधायक को भी जिम्मा दिया गया है.

सदस्यों के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

भाजपा सदस्यों के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन इसके बाद भी एक बार फिर नए सदस्यों के सहारे विधानसभा चुनाव जीतने की कोशिश है, जबकि बाकी सियासी दल गुटबाजी और मतदाता पुनरीक्षण अभियान में ही फंसे हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें