1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. two youths died due to electrocution in bareilly sht

Shahjahanpur News: बिजली के तारों से की थी खेत की घेराबंदी, करंट लगने से दो युवकों की मौत

शाहजहांपुर के थाना पुवायां क्षेत्र के गांव लखोहा में दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shahjahanpur News
Shahjahanpur News
File Photo

Shahjahanpur News: सोमवार सुबह दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई है. दरअसल, एक किसान ने फसल को आवारा पशुओं से बचाने के लिए खेत के चारों ओर लगाए गए तारों में बिजली का करंट छोड़ रखा था. तार की चपेट में आने से दो युवक की करंट लगने से मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में ले लिया है. घटना शाहजहांपुर के थाना पुवायां क्षेत्र के गांव लखोहा की है.

करंट लगने से दो युवकों की मौत

दरअसल, क्षेत्र के गांव लखोहा निवासी अरविंद (38 वर्ष) सोमवार सुबह छह बजे घर से टहलने के लिए खेतों की तरफ गया था. वहां बितौनी निवासी एक व्यक्ति के खेतों में लगे तारों मे बिजली करंट दौड़ रहा था. अरविंद अचानक तारों की चपेट में आया गया. बचाव के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगा. आवाज सुन पास मे टहल रहा अंकित (22 वर्ष) बचाने के लिए गया, तो वह भी चपेट में आ गया. घटना की जानकारी लगने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एक मजदूरी तो दूसरा करता था किसानी

वहीं, पुलिस आरोपी खेत मालिक पर कार्रवाई की बात कह रही है. जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत बसखेड़ा बुजुर्ग के प्रधान रामभरोसे के पुत्र नरेंद्र ने बताया कि दोनों युवक की मौत बितौनी निवासी एक युवक के खेत में लगे तारों में करंट छोड़े जाने से हुई है. अरविंद मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था. चार भाईयों मे अरविंद तीसरे नंबर का था. वहीं, अंकित खेती किसानी करता था. उसकी शादी नहीं हुई थी. चार भाईयों मे अंकित सबसे छोटा था.

मामले में पुलिस ने क्या कहा

पुवायां इंस्पेक्टर केबी सिंह के मुताबिक- दो लोगो की करंट लगने से मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें