1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. two youths brutally attacked in bareilly admitted to hospital abk

Bareilly News: दबंगों से रास्ता मांगा तो युवक को धारदार हथियार से पीट दिया, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

आरोप है कि इस पर आरोपी दबंग ने मारपीट शुरु कर दी. वहीं एक आरोपी ने पथराव किया. जिसमें उनकी कार के शीशे टूट गए और एक आरोपी ने उनके बेटे पर धारदार हथियार से हमला किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
दबंगों से रास्ता मांगा तो युवक को धारदार हथियार से पीट दिया
दबंगों से रास्ता मांगा तो युवक को धारदार हथियार से पीट दिया
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली जिले के थाना भोजीपुरा के एक गांव से पिता की दवा लेने आए युवक को रास्ता मांगने पर दबंगों ने हमला कर दिया. विवाद शुरू होते ही पथराव किया और फिर धारदार हथियार से घायल किया.

युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इज्जतनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बरेली के थाना भोजीपुरा के मुड़िया हाफिजगंज निवासी राम स्वरुप गंगवार ने बताया कि उनका बेटा देवेश दवा लेने को अपने दो दोस्तों के साथ शहर आया था. वो दवा लेकर देर शाम वापस घर की ओर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही कुछ लोग स्कूटी लेकर खड़े हुए थे.

जिनसे उनके बेटे ने स्कूटी हटाकर रास्ता देने को कहा तो वो बुरा मान गए. आरोप है कि इस पर आरोपी दबंग ने मारपीट शुरु कर दी. वहीं एक आरोपी ने पथराव किया. जिसमें उनकी कार के शीशे टूट गए और एक आरोपी ने उनके बेटे पर धारदार हथियार से हमला किया. इससे देवेश की आंख पर गंभीर चोट आई है और दोस्त भी घायल हो गया है. इस मामले में थाना इज्जतनगर पुलिस ने दबंगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

(रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें