1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. two policemen suspended for beating fish seller in bareilly news sht

Bareilly News: सिपाहियों ने दिव्यांग किशोर को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, निलंबित

बरेली के थाना बिथरी चैनपुर के दो सिपाहियों ने दिव्यांग मछली विक्रेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. दिव्यांग की हालत बिगड़ने पर छोड़कर भाग गए. सिपाहियों के पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया.

By sohit sharma
Updated Date
 Prayagraj crime News
Prayagraj crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bareilly News: बरेली के थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र के गांव उड़ला जागीर में मछली बेचने वाले दिव्यांग कासिम (15) को थाने के दो सिपाहियों ने सड़क पर दौड़ाकर पीटा. जब कासिम गिर गया. उसके बाद भी एक सिपाही उसे पीटता रहा. उसकी हालत गंभीर होने पर सिपाही छोड़कर भाग गए. परिजनों ने घायल दिव्यांग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आरोपी हेड कांस्टेबल सतेंद्र सिंह और कांस्टेबल नवीन मलिक को निलंबित कर दिया.

दरअसल, शाहजहांपुर रोड के गांव उड़ला जागीर में रहने वाला दिव्यांग कौसर गांव के चौराहे पर सड़क किनारे मछली बेचता है. कौसर का बेटा कासिम भी दिव्यांग है. वह उनके साथ ही मछली की दुकान पर बैठता है. परिजनों ने बताया कि बुधवार को कौसर दुकान से खाना खाने घर जा रहा था. इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर थाने के दो सिपाही आ गए. उसे गालियां देते हुए पीछे से लात मारकर रोक लिया.

आरोप है कि सिपाहियों ने कासिम से मछली बेचने का लाइसेंस मांगा. उसने लाइसेंस होने से इंकार कर दिया. इनकार किया तो बाइक चला रहे सिपाही ने थप्पड़ मारा. दोनों सिपाही बाइक से उतरे, एक ने उसे पकड़ लिया और दूसरा डंडे मारने लगा. कासिम भागने लगा तो सिपाहियों ने दौड़ाकर पीटा और जब वह गिर गया तो भी पीटते रहे.

हालत बिगड़ी तो सिपाही उसे सड़क पर ही छोड़कर भाग निकले. सूचना पर पहुंचे परिवार वाले उसे बिथरी सीएचसी लेकर पहुंचे, लेकिन वहां से हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

 घटना सीसीटीवी में  कैद

सिपाहियों ने कासिम को जहां पीटा. उसके पास की बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद मामला चर्चा का विषय बन गया. फिलहाल, आरोपी हेड कांस्टेबल सतेंद्र सिंह और कांस्टेबल नवीन मलिक को निलंबित कर दिया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें