1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. two persons died in different road accident in bareilly abk

Bareilly News: बरेली में बेटी का जन्मदिन मना कर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदलीं खुशियां

देहात के भुता थाना के अमृता गांव निवासी पुष्पेंद्र (25) की तीन वर्षीय पुत्री तान्या का मंगलवार को जन्मदिन था. पुष्पेंद्र ने परिजन और रिश्तेदारों के साथ भुता स्थित मकान में जन्मदिन का जश्न मनाया. इसके बाद रात में किसी काम से गांव के मकान में जा रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में बेटी के जन्मदिन की खुशियां मातम में बदल गई. सड़क हादसे में बच्ची के पिता की मौत हो गई. जिसके चलते परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी का बुरा हाल है. बताया जाता है कि देहात के भुता थाना के अमृता गांव निवासी पुष्पेंद्र (25) की तीन वर्षीय पुत्री तान्या का मंगलवार को जन्मदिन था. पुष्पेंद्र ने परिजन और रिश्तेदारों के साथ भुता स्थित मकान में जन्मदिन का जश्न मनाया. इसके बाद रात में किसी काम से गांव के मकान में जा रहे थे.

बरेली-बीसलपुर मार्ग पर राघवपुर मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने पुष्पेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी. वाहन की टक्कर से पुष्पेन्द्र की मौके पर मौत हो गई. हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को बुलाया गया. मृतक की पत्नी शकुंतला पति की मौत के दुख में बार-बार बेहोश हो रही थी. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बुधवार सुबह पोस्टमार्टम को भेजा है.

दूसरी घटना में बाइक की टक्कर से शिवओम (22) की मौत हो गई. मृतक बदायूं-बरेली मार्ग पर भमौरा थाना क्षेत्र में मलगांव क्रासिंग पर पकौड़ी का ठेला लगाता था. मंगलवार रात शिवओम को बाइक ने टक्कर मार दी. जबकि, बाइक सवार भी घायल हो गया है. पुलिस में मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही हादसे के बाद फरार आरोपी बाइक सवार की तलाश में पुलिस जुटी है.

उत्तर रेलवे की पिताम्बरपुर रेलवे क्रॉसिंग का बूम पिकअप चालक ने तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया. क्रॉसिंग बूम टूटने से अप और डाउन लाइन की ट्रेनों का संचालन थम गया. काफी देर तक ट्रेनों को रोक-रोक कर गुजारा गया. कई घंटे बाद बूम को इंजीनियरिंग की टीम ने सही किया.

(रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें