1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. two person going to the wedding ceremony in bareilly dies in a road accident avi

Bareilly News: बरेली में शादी समारोह में जा रहे जीजा-साला की सड़क हादसे में मौत, घर में मचा कोहराम

बरेली-दिल्ली रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई. यह दोनों विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Accident News
Bareilly Accident News
Social Media.

उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार रात रोड एक्सीडेंट हो गए. इनमें जीजा-साले समेत तीन की मौत हो गई. वह दोनों शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. रामपुर रोड पर वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. इनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा एक अन्य युवक की भी रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई.

बरेली-दिल्ली रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई. यह दोनों विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे. यह हादसा मीरगंज के गांव दिवना के पास हुआ. राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त की.

इसमें डोरी लाल पाल (30 वर्ष) निवासी अनुवय थाना शाहाबाद,रामपुर के रूम में हुई है.दूसरे मृतक की शिनाख्त कुंवरपाल (25वर्ष) के रूप में हुई है. यह दोनों जीजा-साले हैं. हादसे की खबर पर घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं.

इसके अलावा थाना आंवला क्षेत्र के गांव बलीपुर निवासी गजेंद्र (22 वर्ष )अपनी बहन के घर मीरगंज से लौट रहा था.उसकी बाइक पर नत्थू लाल भी सवार थे.किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.इससे गजेंद्र की मौत हो गई, जबकि नत्थू लाल घायल हो गए हैं.

इनपुट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें