1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. trees fell due to sudden strong storm and rain in bareilly nrj

बरेली में अचानक आई तेज आंधी-बारिश से गिरे पेड़, गर्मी से मिली राहत, बिजली चौपट, रोड की यह है स्थिति....

बरेली में बुधवार शाम अचानक तेज आंधी-बारिश आ गई. इसके चलते रोड के किनारे कई पेड़ गिर गए. शहर के डेलापीर चौराहा पर पेड़ गिरने से वाहनों का आवागमन बंद हो गया. इससे वाहनों का लंबा जाम लग गया. इसके साथ ही घंटों बिजली आपूर्ति ठप हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
अचानक आई तेज आंधी-बारिश से हाइवे के किनारे के कई पेड़ गिर गए.
अचानक आई तेज आंधी-बारिश से हाइवे के किनारे के कई पेड़ गिर गए.
प्रभात खबर

Bareilly News: बुधवार शाम बरेली में अचानक आई तेज आंधी-बारिश से हाइवे के किनारे के कई पेड़ गिर गए. जिसके चलते रोड पर वाहनों का जाम लग गया. इसके साथ ही बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई है.इससे लोगों को काफी दिक्कत का सामना उठाना पड़ा है.मगर, गर्मी से काफी राहत मिली है.

वाहनों का आवागमन बंद हो गया

बरेली में बुधवार शाम अचानक तेज आंधी-बारिश आ गई. इसके चलते रोड के किनारे कई पेड़ गिर गए. शहर के डेलापीर चौराहा पर पेड़ गिरने से वाहनों का आवागमन बंद हो गया. इससे वाहनों का लंबा जाम लग गया. इसके साथ ही घंटों बिजली आपूर्ति ठप हो गई. इसके चलते लोगों को काफी दिक्कत हुई. मगर मौसम खुशगवार हो गया है. झमाझम बारिश से तापमान में काफी गिरावट आई है. इससे लोगों ने राहत की सांस ली. बिजली विभाग के अवसर अफसर और कर्मचारी बिजली को दुरुस्त करने में लगे हैं. मौसम वैज्ञानिक का कहना है कि बुधवार दोपहर आंधी के बाद अचानक हुई बारिश के पीछे तीन दिनों से जम्मू कश्मीर के ऊपर बन रहे हवा के चक्रवात को बताया. पश्चिमी विक्षोभ के कारण आंधी-बारिश का कारण है. मौसम विभाग के अनुसार मानसून की बारिश के लिए लोगों को और इंतजार करना पड़ेगा. हालांकि,पश्चिमी विक्षोभ के कारण बादल छाने और तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी होने की उम्मीद है.

विद्युत पोल में लगी आग, आपूर्ति ठप

शहर के कुतुबखाना होटल शिखर के पास लगे विद्युत पोल में अचानक आग लग गई. इससे अफरातफरी मच गई.तुरंत ही बिजली विभाग और फायर बिग्रेड को सूचना दी गई. काफी देर बाद विद्युत तारों में उठती लपटों पर काबू पाया जा सकता है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें