1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. traumatic accident in bareilly woman hands cut off due to being hit by a train acy

Bareilly News: बरेली में ट्रेन की चपेट में आने से महिला के दोनों हाथ कटे, सामने आयी यह बड़ी वजह

बरेली जंक्शन पर रविवार को दर्दनाक हादसा गया. ट्रेन से उतरते समय दूसरी ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला के दोनों हाथ कट गए. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह मुरादाबाद की रहने वाली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: बरेली जंक्शन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला के दोनों हाथ कटे
Bareilly News: बरेली जंक्शन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला के दोनों हाथ कटे
फाइल फोटो

Bareilly News: उत्तर रेलवे के बरेली जंक्शन पर रविवार रात दून एक्सप्रेस से उतरते समय मुरादाबाद की महिला यात्री का बारिश में पैर फिसल गया, जिसके चलते वह ट्रेन की चपेट में आ गई. महिला यात्री के ट्रेन की चपेट में आने से दोनों हाथ कट गए. घायल महिला यात्री को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जनपद मुरादाबाद के गांव चेलापुर निवासी तेज सिंह की पत्नी किरण (35 वर्ष) रविवार रात हावड़ा वाया बरेली-देहरादून को लौटने वाली दून एक्सप्रेस से बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म पर उतर रही थी. बारिश के चलते वह उतरते समय प्लेटफार्म पर फिसल गई. फिसलकर गिरने से वह ट्रेन की चपेट में आ गईं. यह ट्रेन कई घण्टे की देरी से आने के कारण आधी रात को बरेली आई थी.

यात्रियों ने महिला को बचाने की काफी कोशिश की. मगर, वह ट्रेन गुजरने के चलते नहीं बचा सके. यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंच गई.पुलिस कर्मियों ने तुरंत घायल महिला यात्री को उठाया. मगर, उस महिला यात्री के दोनों पैर कट गए. उसको बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला ट्रेन में किस स्टेशन से सवार हुई थी और बरेली क्यों उतरी, यह जानकारी पुलिस तलाशने में जुटी है. मगर, महिला के बेहोश होने के कारण कोई जानकारी नहीं मिली है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें