1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. three brothers drowned in apsara river of pilibhits jehanabad nrj

पीलीभीत में ईद की खुशियां मातम में बदलीं, अप्सरा नदी में डूबकर तीन भाइयों की मौत

यह तीनों नदी में भैंस नहला रहे थे. भैंस नदी के दूसरे किनारे चली गईं.इनको लेने के लिए नदी में तीनों ने छलांग लगा दी. इनकी डूबकर मौत हो गई. मृतक भाइयों के शव नदी से निकालने की कोशिश चल रही है. इसमें एक मृतक युवक बरेली का है, जो अपनी मां के साथ नाना की मौत के बाद पहली गमी की ईद पर ननिहाल आया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों की भीड़.
घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों की भीड़.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के जहानाबाद से गुजरने वाली अप्सरा नदी में सोमवार दोपहर तीन भाइयों की डूबकर मौत हो गई. ईद से एक दिन पहले दर्दनाक हादसे से घर की खुशियां मातम में बदल गई. यह तीनों नदी में भैंस नहला रहे थे. भैंस नदी के दूसरे किनारे चली गईं.इनको लेने के लिए नदी में तीनों ने छलांग लगा दी. इनकी डूबकर मौत हो गई. मृतक भाइयों के शव नदी से निकालने की कोशिश चल रही है. इसमें एक मृतक युवक बरेली का है, जो अपनी मां के साथ नाना की मौत के बाद पहली गमी की ईद पर ननिहाल आया था.

नहाते-नहाते नदी के दूसरे पार चली गई

बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव मुरावपुरा निवासी रहीसुद्दीन के ससुर हबीबउल्ला की कुछ समय पूर्व मौत हो गई थी. मंगलवार को होने वाली ईद उनकी पहली गमी की ईद थी. पिता की गमी की ईद में शामिल होने के लिए रहीसुद्दीन की पत्नी सन्नो अपने बेटे रिहान और कैफ के साथ नगर पंचायत जहानाबाद रविवार को आई थी. सोमवार दोपहर सन्नो के भाई यामीन के पुत्र फईम और मोईन अपनी भैंसों को नहलाने अप्सरा नदी में लेकर गए थे. उनके साथ में रेहान और कैफ भी चले गए. भैंस नहाते-नहाते नदी के दूसरे पार चली गई. इनको लेने के लिए फईम (8 वर्ष) मोईन (12 वर्ष) और रेहान (8 वर्ष) ने भी नदी में छलांग लगा दी. यह तीनों ही नदी में डूब गए.

पुलिस और पीएसी के गोताखोर कर रहे तलाश

अपने भाइयों को नदी में डूबता देख कैफ ने परिजनों को सूचना दी. इससे कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग नदी पर पहुँच गए. परिजनों को पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ लल्लन सिंह, इंस्पेक्टर जहानाबाद प्रभाश चंद्र, इंस्पेक्टर नूरिया समेत कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई. पुलिस ने मृतक किशोरों के कपड़े और चप्पल आदि सामान कब्जे में ले लिया है. पुलिस और पीएसी के गोताखोर किशोरों की नदी में तलाश कर रहे हैं. मगर किसी का शव नहीं मिल पाया है. ईद से पहले अचानक तीन भाइयों की मौत से घर में कोहराम मच गया है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें