1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. the young man who went to take his wife back died in suspicious condition in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में पत्नी को बुलाने गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के परेवा गोटिया गांव निवासी विशाल (22 वर्ष) का शव क्योंलड़िया थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास रोड पर मिला है. मृतक, पत्नी को ससुराल बुलाने गया था, लेकिन रविवार को हाइवे किनारे उसका शव मिला.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में पत्नी को बुलाने गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत
बरेली में पत्नी को बुलाने गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: अपनी पत्नी को सासुराल बुलाने गए युवक का शव रविवार को हाइवे किनारे मिला है. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मगर, म्रतक के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

एक महीने से बेटी के साथ मायके में रह रही थी पत्नी

दरअसल, पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के परेवा गोटिया गांव निवासी विशाल (22 वर्ष) का शव क्योंलड़िया थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास रोड पर मिला है. पेट्रोल पंप के मैनेजर की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के पिता ने बताया कि विशाल की पत्नी लगभग एक महीने से बेटी के साथ बरेली जनपद के क्योंलड़ियां थाने के धनोरा जागीर गांव स्थित अपने मायके में रह रही थी.

ससुरालियों पर विशाल की हत्या का आरोप

विशाल ने उसे मायके से वापस बुलाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं लौटी. इसलिए विशाल शनिवार को पत्नी को बुलाने अपनी ससुराल आया था. पिता ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए विशाल की हत्या कर शव घर से दूर सड़क किनारे फेंकने का आरोप लगाया है. मगर, मृतक की पत्नी ने बताया कि विशाल शराब पीने और जुआ खेलने का आदी था. वह उसको खर्चे के लिए कोई भी पैसा नहीं देता था, जो रकम सिलाई-बुनाई करने के बाद जमा करती थी. उसे भी छीन कर शराब पी जाता था. इसी से परेशान होकर वह एक महीने पहले अपने भाई के साथ मायके आ गई.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

बीती रात लगभग 10 बजे विशाल उससे मिलने के लिए आया, तब उसके मायके वालों ने उसे एक कमरे में सोने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं सोया. रात में ही लगभग वापस फिर से ससुराल छोड़कर चला गया. हाइवे पर रात में किसी वाहन ने पेट्रोल पंप के सामने उसे टक्कर मार दी. इससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें