1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. the wife of bareillys sp mla shahjil islams brother filed an fir regarding the hijab nrj

Bareilly News: बरेली के सपा विधायक शहजिल इस्लाम के भाई की पत्नी ने हिजाब को लेकर की FIR, जानें मामला...

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के विवादित बयान का मामला शांत नहीं हुआ है. उनके पेट्रोल पंप को बीडीए ने अवैध बताकर जेसीबी से ध्वस्त कर दिया. इसके साथ ही बारादरी थाने में दर्ज मुकदमे में गिरफ्तारी से बचने को न्यायालय से अग्रिम जमानत को अर्जी दाखिल की है. इसमें बुधवार तक जमानत नहीं मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
हिजाब विवाद
हिजाब विवाद
PTI

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की 120 भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम के सगे चचेरे भाई (चाचा के बेटे) डॉ. तनीम साबिर की पत्नी डॉ. सना ने पति और ससुराल पक्ष पर हिजाब में रहने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है. इसके चलते डॉ. सना ने सीओ क्राइम से मामले की शिकायत की. इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामला सही पाएं जाने पर कार्रवाई की बात कही है.

जबरन हिजाब पहनने का बना रहे दबाव

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के विवादित बयान का मामला शांत नहीं हुआ है. उनके पेट्रोल पंप को बीडीए ने अवैध बताकर जेसीबी से ध्वस्त कर दिया. इसके साथ ही बारादरी थाने में दर्ज मुकदमे में गिरफ्तारी से बचने को न्यायालय से अग्रिम जमानत को अर्जी दाखिल की है. इसमें बुधवार तक जमानत नहीं मिली है. मगर इससे पहले ही उनके भाई की पत्नी ने ससुराल पक्ष पर हिजाब पहनने का दवाब बनाने को लेकर पुलिस से शिकायत की है. बरेली शहर की कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर वर्ष 2007 और 2012 में चुनाव लड़ने वाले हाजी फहीम साबिर के बेटे डॉ. तनीम साबिर का पीलीभीत बाईपास की एक कालोनी निवासी डॉ. सना के साथ 25 अक्टूबर 2017 को निकाह (शादी) हुआ था.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

फाईक इन्क्लेव निवासी डॉ. तनीम साबिर के शादी के चार माह बाद ही पत्नी से रिश्ते खराब हो गए. इस कारण डॉ. सना अपने मायके चली गईं. 18 फरवरी 2019 को डॉ. सना ने पति, ससुर, सास और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. डॉ. सना का आरोप है कि पति डॉ. तनीम घरवालों के विरुद्ध अभद्र मैसेज और टिप्पणी कर रहे हैं. हिजाब में रहने का भी दवाब बनाया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने जांच में मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें