1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. the dead body was thrown in the field after killing it in bithri chainpur of bareilly nrj

Bareilly News: बरेली के बिथरी चैनपुर में हत्या कर शव खेत में फेंका, शरीर पर चोट के निशान, पुलिस जुटी जांच में

इंस्पेक्टर ने बताया कि आस-पास के सभी इलाकों में उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है.उसके दाएं पैर का जूता बाएं पैर से अधिक घिसा है. इसके चलते किसी वाहन का ड्राइवर होने की आशंका जताई जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Prabhat Khabar

Bareilly News: जनपद के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. मृतक के मुंह में चोट के निशान है जबकि गले में गमछा (रुमाल) लिपटा हुआ है. पुलिस ने शव की शिनाख्त की काफी कोशिश की. मगर शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जांच शुरू कर दी है.

मंगलवार को बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के कुंआटांडा नहर इलाके में एक शव पड़े होने की सूचना राहगीरों ने पुलिस को फोन से मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. इसके साथ ही शिनाख्त के लिए पास-पड़ोस के गांव से लोगों को बुलाया. काफी कोशिश के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं.इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस की जांच में मृतक की पेंट की जेब से बीड़ी का पैकेट मिला है. इंस्पेक्टर ने बताया कि आस-पास के सभी इलाकों में उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है.उसके दाएं पैर का जूता बाएं पैर से अधिक घिसा है. इसके चलते किसी वाहन का ड्राइवर होने की आशंका जताई जा रही है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें