1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. students protest against boycott of employees in bareilly college acy

Bareilly News: बरेली कॉलेज में कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार, नाराज छात्रों का प्रदर्शन

एबीवीपी से जुड़े छात्रों ने बरेली कॉलेज में सोमवार को प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कॉलेज के शटर गेट, कुर्सियां और मेज तोड़ दी. प्राचार्य की कुर्सी भी कार्यालय के बाहर मैदान में लाकर रख दी. छात्र कर्मचारियों से मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज न होने से खफा थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली कॉलेज
बरेली कॉलेज
प्रभात खबर

Bareilly News: विजयादशमी और नवरात्रि की छुट्टियों के बाद सोमवार को बरेली कॉलेज खुला था. मगर, बरेली कॉलेज के कर्मचारी पांच दिन पहले फीस काउंटर पर कर्मचारी से मारपीट के मामले में पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज न होने के कारण कार्य बहिष्कार पर थे. इससे प्रवेश के फॉर्म और फीस आदि जमा नहीं ही रही थी जिसके चलते एबीवीपी से जुड़े छात्र विरोध जताने लगे. उन्होंने उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया.

छात्रों ने बरेली कॉलेज में करीब तीन घंटे तक जमकर हंगामा किया. क्लास रूम की कुर्सियां और मेज तोड़ दीं. इसके साथ ही प्राचार्य की कुर्सी बाहर मैदान में लाकर रख दी. छात्रों को चीफ प्रॉक्टर ने समझाने की काफी कोशिश की. मगर, वह नहीं माने. इस पर पुलिस को बुलाना पड़ा.

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर मामला शांत कराया. एसएसपी ने प्राचार्य को मुकदमा दर्ज कराने का आश्वासन दिया. इससे अब 21 तारीख से फॉर्म जमा किए जाएंगे और 22 तारीख को शिक्षक संघ ने कर्मचारियों संग बैठक करने का निर्णय लिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें