1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. smack smuggler nanhe langra house sealed in fatehganj west of bareilly acy

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा का घर सील, एक ड्रग्स सप्लायर भी पकड़ा गया

रियासत उर्फ नन्हें लंगड़ा काफी समय से स्मैक तस्करी के धंधे से जुड़ा है. बताया जाता है कि रियासत की स्मैक सप्लाई का काम उत्तराखंड, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा और झारखंड तक है, जिसके चलते बीडीए की टीम कुछ महीने पहले आलीशान कोठी, बैंक्वेट हॉल समेत करीब 15 करोड़ की संपत्ति को बुलडोजर से ध्वस्त किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा का घर सील
स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा का घर सील
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी में बुधवार को स्मैक तस्कर रियासत उर्फ नन्हे लंगड़ा के घर को मीरगंज तहसील की टीम ने सील कर दिया है. तहसील और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की टीम ने मकान के ताले तोड़कर संपत्ति का मूल्यांकन किया. इसके बाद टीम ने मकान सील कर दिया. पुलिस ने कुरतरा रेलवे फाटक के पास से कुरतरा निवासी इरशाद हकीम को 60 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

रियासत उर्फ नन्हें लंगड़ा काफी समय से स्मैक तस्करी के धंधे से जुड़ा है. बताया जाता है कि रियासत की स्मैक सप्लाई का काम उत्तराखंड, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा और झारखंड तक है, जिसके चलते बीडीए की टीम ने कुछ महीने पहले उसकी आलीशान कोठी, बैंक्वेट हॉल समेत करीब 15 करोड़ की संपत्ति को बुलडोजर से ध्वस्त किया था.

नन्हें लंगड़ा के पास से कुछ समय पहले 480 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया था. मगर, उसका साथी रुखसार अली उर्फ राजू फरार है. उसके खिलाफ पुलिस ने 82 की कार्रवाई की है. नन्हें लंगड़ा के भतीजे रिफाकत को भी पुलिस स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि उसके बेटे बब्बू उर्फ युसूफ अंसारी ने विशेष कोर्ट में पांच दिन पूर्व सरेंडर किया था. पुलिस उसके बेटे को जेल से रिमांड पर लेने की कोशिश में जुटी है.

इमराना से खरीदी थी स्मैक

बुधवार को स्मैक के साथ पकड़े गए इरशाद हकीम ने पुलिस को बताया कि बरामद स्मैक फतेहगंज की इमराना, भुता थाने के केसरपुर गांव निवासी जाहिद, भमौरा थाने के गांव क्योना गौटिया निवासी अनीश से खरीदी थी. पुलिस ने इन तीनों को भी आरोपी बनाया है. आरोपी इमराना नगर पंचायत फतेहगंज की चेयरमैन पद का चुनाव लड़ चुकीं है. उसका पति शाहिद उर्फ कल्लू जेल में है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें