1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. samajwadi party leader beaten youth entered inside temple in bareilly video viral rkt

बरेली में सपा नेता की दबंगई, मंदिर के अंदर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव समर्थ मिश्रा पर साईं मंदिर में दो युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई का आरोप है. पिटाई का यह वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो काफी तेजी से शहर में वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में सपा नेता की दबंगई
बरेली में सपा नेता की दबंगई
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व सरकार के दौरान सपाइयों पर दबंगई को लेकर पहले ही काफी आरोप लगते हैं. इनकी दबंगई को अन्य पार्टियां हर चुनाव में मुद्दा बनाती हैं. मगर, विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भी सपाइयों की दबंगई कम नहीं हो रही है. रविवार रात बरेली में सपा नेता ने साईं मंदिर में दो युवकों की जमकर पिटाई की. मारपीट का वीडियो शहर में काफी वायरल हो रहा है.वीडियो में सपा नेता साथियों के युवकों की पिटाई कर रहा है.इस मामले में पुलिस ने सपा नेता और उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि, सपा नेता पक्ष का कहना है कि दोनों युवक दुर्घटना कर आएं थे.

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के मानसिक अस्पताल के पास साईं मंदिर है. रविवार शाम सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव समर्थ मिश्रा पर साईं मंदिर में दो युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई का आरोप है. पिटाई का यह वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो काफी तेजी से शहर में वायरल हो रहा है.मंदिर में मौजूद लोगों ने बताया कि आरोपी सपा नेता अपने साथियों के साथ साईं मंदिर में पहुंचे थे.एक युवक को पकड़ लिया.इसके बाद जमकर पिटाई की. इससे मंदिर में हंगामा मच गया.

मंदिर के पुजारी सुशील कुमार पाठक व अन्य लोगों ने आरोपी सपा नेता को समझाने की कोशिश की. मगर, वह शांत नहीं हुआ.इसके बाद आरोपियों ने दूसरे युवक की पिटाई शुरू कर दी. इससे मंदिर में अफरा-तफरी मच गई.मंदिर में आने वाले श्रद्धालु दहशत में बाहर खड़े हो गए. मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपों की करतूत कैद हो गई.यह वीडियो वायरल हो गया है.शाहमतगंज चौकी इंचार्ज उदयवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि, आरोपी सपा नेता के साथ आए लोगों ने बताया कि दुर्घटना करके आए थे.इसी को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी.

कैंट विधानसभा से मांगा था टिकट

आरोपी सपा नेता ने बरेली कैंट विधानसभा से टिकट मांगा था.मगर, पार्टी ने टिकट नहीं दिया.यहाँ से पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन को टिकट मिला था.वह चुनाव हार गई हैं

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें