1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. robbery by taking family hostage in bareilly serious allegations against police acy

बरेली में परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

बरेली में एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट करने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने डकैती की बजाय चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट
बरेली में परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट
प्रभात खबर

Bareilly News: थाना फरीदपुर के गांव सरकड़ा में शुक्रवार रात आठ हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में धावा बोल दिया. बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की. करीब दो घंटे तक बदमाशों ने लूटपाट की. बदमाशों के घर से जाने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को 112 पर कॉल कर सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने डकैती की जगह चोरी में रिपोर्ट दर्ज की है. इससे पीड़ित परिवार काफी आक्रोशित है.

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर स्थित गांव सरकड़ा निवासी अरविंद वर्मा शुक्रवार रात परिवार के साथ सो रहे थे. अचानक ही आधी रात के बाद बदमाश घर में घुस गए. हथियारबंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया. इसके बाद लूटपाट शुरू कर दी. परिजनों ने लूटपाट का विरोध किया तो हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी.

बदमाशों ने दो घंटे तक लूटपाट की.इसके बाद लाखों की ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हो गए. सुबह घटना की जानकारी गांव के लोगों को हुई, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटने लगी.

बदमाशों के जाते ही पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में अभियान चलाया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उन पर दबाव बनाकर डकैती के बजाय चोरी की तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की है. इस मामले में परिवार ने अफसरों से भी शिकायत करने की बात कही है.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें