1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. road accident news tragic death of 7 people in 11 hours in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में 11 घंटे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसों ने निगल ली आठ जिंदगियां, 21 घायल

बरेली में 10 मई को 11 घंटे में सात लोगों की मौत हो गई. आंवला में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि पुत्री घायल है. इसके साथ ही शादी समारोह और भात मांगकर लौट रहे दो लोगों समेत अन्य की हादसों में जान चली गई. प्लाईवुड फैक्ट्री के बिहार निवासी मुंशी की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Road Accident News
Bareilly Road Accident News
File Photo

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के लिए 10 मई का दिन बहुत ही घातक साबित हुआ. मंगलवार को सिर्फ 11 घंटे में सात लोगों की मौत हो गई. आंवला में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि पुत्री घायल है. इसके साथ ही शादी समारोह और भात मांगकर लौट रहे दो लोगों समेत अन्य की हादसों में जान चली गई. औद्योगिक क्षेत्र में स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री के बिहार निवासी मुंशी की सड़क हादसे में मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

हादसों में 21 लोग हुए घायल

इन हादसों से मृतकों के घरों में कोहराम मचा है. हादसों में 21 लोग घायल हुए हैं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. आंवला थाना क्षेत्र के भीम रोड निवासी रविंद्र कुमार (25 वर्ष) अपने बेटे मानव (2 वर्ष) और पुत्री मेहर (05 वर्ष) के साथ आंवला क्षेत्र के रसूलपुर मोड़ से बाइक से गुजर रहे थे. इसी दौरान एक तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने पीछे टक्कर मार दी. इससे पिता-पुत्र की मौत हो गई. बेटी की हालत गंभीर है. परिजनों ने बताया कि वह पड़ोस के गांव में सासुराल जा रहे थे. इसके साथ ही बरेली के विशारतगंज के ढका निवासी राजू (35 वर्ष) और फतेहगंज पूर्वी के हरेला निवासी संतोष की मौत हो गई.

ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, एक की मौत

भोजीपुरा थाने के कुआंटांडा निवासी वीरेश (35 वर्ष) की बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव कचोली में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि वीरेश यादव के दोस्त योगेंद्र सिंह की बेटी का विवाह होने वाला है. महिलाओं के साथ योगेंद्र सिंह की पत्नी भात मांगने के लिए बिथरी चैनपुर के गांव फतेहपुर स्थित अपने मायके गई थी. यहां से सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली से घर वापस लौट रहे थे, लेकिन कचोली गांव के पास ही ट्रैक्टर ट्रॉली को तेजी से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

इससे ट्रैक्टर ट्राली में सवार वीरेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. आधा दर्जन लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया. मृतक वीरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों में मृतक की मां जाब देवी और एक अन्य महिला नत्थो देवी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

शादी से लौटने के दौरान बाइक सवार की मौत

बरेली के आंवला-रामनगर रोड पर बाइक सवार नेमपाल को वाहन ने टक्कर मार दी.इससे रामपुर जनपद के शाहाबाद थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव निवासी नेमपाल (40 वर्ष) की मौत हो गई.वह अपने भाई की सासुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे.

बिजली का पोल गिरने से मजदूर की मौत, ठेकेदार फरार

शहर के किला थाना क्षेत्र की रजा कालोनी में बिजली का पोल लगाने का कार्य चल रहा है.मंगलवार को रामपुर जनपद के शाहाबाद थाना क्षेत्र के गांव मझउवा निवासी ज्ञान प्रकाश (30 वर्ष) के ऊपर लोहे का बिजली का पोल गिर गया.इससे ज्ञान प्रकाश की मौत हो गई.पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के घर वालों ने बताया कि ज्ञान प्रकाश किला निवासी जोशी नामक एक ठेकेदार के पास मजदूरी पर बिजली के नए पोल लगाने का काम पिछले कई दिनों से कर रहा था.काम के दौरान बिजली का पोल अचानक उसके ऊपर गिर पड़ा.

बरेली में बिहार के युवक की मौत बिहार के मोतिहारी जनपद के मधुबन के मनपुरवा निवासी गणेश कुमार(35 वर्ष) प्लाईवुड फैक्ट्री में मुंशी थे.मंगलवार को गणेश कुमार अपने साथी सचिन के साथ बाइक से फैक्ट्री में काम पर जा रहे थे.

शाहजहांपुर रोड पर नरियावल अड्डे के पास हाईवे पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. गणेश कुमार उनके साथी सचिन सड़क पर जा गिरे.वाहन गणेश कुमार को कुचलता हुआ निकल गया.इससे उनकी मौके पर मौत हो गई, जबकि सड़क किनारे गिरने से सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी.परिजन बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए.पुलिस ने गणेश कुमार का शव पोस्टमार्टम को भेजा है, जबकि सचिन को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें