1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. road accident in pilibhit two truck collided each other due to fog driver killed three injured acy

Pilibhit News: कोहरे में भिड़े दो ट्रक, चालक की मौत, तीन की हालत गंभीर

पीलीभीत में कोहरे के कारण आमने-सामने से दो ट्रक भिड़ गए. इससे एक ट्रक चालक की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पीलीभीत मेंं कोहरे के चलते दो ट्रक भिड़े, चालक की मौत
पीलीभीत मेंं कोहरे के चलते दो ट्रक भिड़े, चालक की मौत
प्रभात खबर

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में घने कोहरे के कारण सोमवार सुबह दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए. इसमें पंजाब के चालक की मौत हो गई है जबकि एक ड्राइवर और दो कंडक्टर घायल हो गए हैं. इनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सोमवार सुबह पीलीभीत के पूरनपुर खुटार हाईवे पर गांव कजरी निरंजनपुर के पास आमने-सामने से दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई. इसमें पंजाब के जिला फिरोजपुर के थाना मलावत के गांव वल्टोहा निवासी ट्रक चालक सतनाम सिंह (30 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही कंडक्टर गुरमेल सिंह घायल हो गया है. यह ट्रक खुटार से पीलीभीत की तरफ जा रहा था.

दूसरा ट्रक पूरनपुर की तरफ से खुटार जा रहा था. दोनों ट्रक ड्राइवर कोहरे के कारण एक-दूसरे को नहीं देख पाए, जिसके चलते भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद राहगीरों ने घायलों को ट्रक से बाहर निकाला. इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने राहगीरों की मदद से ट्रक चालक और परिचालक को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि मृतक चालक का शव कब्जे में ले लिया. मृतक चालक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें