1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. road accident cleaner died many passengers injured after auto overturned on bareilly rampur highway acy

Road Accident: बरेली-रामपुर हाईवे पर ऑटो पलटने से सफाई कर्मी की मौत, कई यात्री घायल

पुलिस ने मृतक कर्मी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद परिजनों को हादसे की खबर दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

Bareilly News: बरेली-रामपुर हाईवे पर फतेहगंज पश्चिमी स्थित धनेटा टोल प्लाजा से पहले एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे ऑटो में सवार इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर गौटिया निवासी नरेश पाल (47 वर्ष) की मौत हो गई. आधा दर्जन यात्री घायल हो गए.

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के ढकिया गांव में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात नरेश पाल ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया. पुलिस ने मृतक कर्मी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद परिजनों को हादसे की खबर दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. इसके साथ ही घायलों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद घरों को रवाना कर दिया गया.

बरेली-शाहजहांपुर हाईवे पर रिश्तेदारों का इंतजार कर रहे भुता थाना क्षेत्र के गणेशखेड़ा गांव निवासी प्रमोद कुमार पाल (45) को हुलासनगला क्रॉसिंग पर टैंकर ने टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने दोनों पैर फैक्चर होने की बात कही है, जिसके चलते हालत गंभीर है.

पीलीभीत में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से शिक्षक की मौत

पीलीभीत जनपद के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की राजीव कॉलोनी निवासी विष्णु स्वरूप गंगवार (49) बाइक से सोमवार को शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. रामलीला रेलवे क्रॉसिंग के पास गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे रामनगरिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक विष्णु स्वरूप गंगवार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही बाइक में टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें