1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. retired police officer beaten by youth in bareilly abk

Bareilly News: बरेली में रिटायर्ड सीओ की कार से युवक की बाइक टकराई, नाराज आरोपी ने कर दी पिटाई

सीओ के परिजनों की तहरीर पर कैंट थाना में मामला दर्ज कराने की कोशिश होती रही. दूसरी तरफ कुछ लोग मामले में सुलह कराने की कोशिश में रहे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की पिटाई
बरेली में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की पिटाई
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार को पुलिस के रिटायर्ड सीओ की कार एक दबंग की बाइक में लग गई. इससे नाराज युवक ने बीच सड़क पर सीओ को पीट दिया. घायल का इलाज कराया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. सीओ के परिजनों की तहरीर पर कैंट थाना में मामला दर्ज कराने की कोशिश होती रही. दूसरी तरफ कुछ लोग मामले में सुलह कराने की कोशिश में रहे.

उत्तर प्रदेश पुलिस से सेवानिवृत सीओ विकास नारायण यादव शाहजहांपुर रोड स्थित नकटिया के कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं. सोमवार की दोपहर वो अपनी घर के कार से निकल रहे थे. इसी दौरान कॉलोनी में ही रहने वाले एक दबंग युवक सनी की बाइक में कार लग गई. इसके बाद युवक ने बदतमीजी शुरू कर दी.

कुछ देर बाद उसने परिजनों को बुला लिया. परिजनों के आते ही मारपीट शुरू हो गई. इससे रिटायर्ड सीओ घायल हो गए. उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. नकटिया चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया. पुलिस ने घायल का इलाज कराया. साथ ही परिजनों की तरफ से आई तहरीर पर आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ थाना कैंट में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चलने लगी. आरोपी युवक के पिता भी पुलिस से रिटायर्ड हैं. इस चलते कुछ लोग सुलह कराने में जुटे रहे.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें