1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. rampur police search congress leader horses in uttar pradesh azam khan buffalo avi

कांग्रेस नेता की घोड़ी तलाशने में जुटी रामपुर पुलिस, कभी आजम खान की भैंस ढूंढ रही थी यही पुलिस

सपा सरकार के समय में आजम खान के डेयरी फॉर्म से भैंसें चोरी हो गई थी, जिसके बाद रामपुर पुलिस उसे ढूंढने निकली थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Rampur Police
Rampur Police
Twitter

यूपी की रामपुर पुलिस अब कांग्रेस नेता की घोड़ी ढूंढने को लेकर चर्चा में है. दरअसल रामपुर के कांग्रेस नेता नाजिश खान ने सोशल मीडिया पर एडीजी जोन बरेली को से गुहार लगाई. नाजिश ने कहा कि मेरी घोड़ी चोरी हो गई है, जिसके बाद बरेली पुलिस को एडीजी जोन की ओर से ढूंढने का निर्देश दिया गया है.

कांग्रेस नेता नाजिश खान की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि मेरी एक पालतू घोड़ी जिसका नाम रानी है. उम्र 4 वर्ष रंग काला और मुंह सफेद है यानी काली चम्पी घोड़ी दिनांक 5 नवंबर से सुबह 6 से तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहा रामपुर जावेद लाला की चक्की से कोई खोल कर ले गया है. यूपी पुलिस मामले को देखकर संबंधित थाने को अवगत कराएं.

वहीं नाजिश खान के ट्वीट पर रामपुर पुलिस ने रिप्लाई किया है. हम सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बेहतर सेवा नागरिक सेवा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं. आपके ट्वीट के सम्बन्ध में जांच और आवश्यक कार्यवाही हेतू सम्बन्धित थाने को अवगत करा दिया गया है. आप अपनी शिकायत आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं.

बता दें कि सपा सरकार के समय में आजम खान के डेयरी फॉर्म से भैंसें चोरी हो गई थी, जिसके बाद रामपुर पुलिस उसे ढूंढने निकली थी. हालांकि बाद में यह मामला खूब सुर्खियों में रहा. बीजेपी ने सपा सरकार को लेकर हमला भी बोला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें