1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. protest against wasim rizvi people demanded action abk

‍Bareilly News: बरेली में जुमे की नमाज के बाद वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन, सरकार से की कार्रवाई की मांग

पैगंबर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाले वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इसके साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन
बरेली में वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ बरेली में जुमे की नमाज के बाद एक समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आएं. पैगंबर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाले वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इसके साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया. इसमें कोई सियासी दल या सियासी लोग शामिल नहीं हुए.

जुमे की नमाज के बाद नगर पालिका बहेड़ी में बड़ी संख्या में एक समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आए. उन्होंने शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी की. नगर पालिका में जुलूस निकालकर गुस्से का इजहार किया. आरोप लागाय कि वसीम रिजवी काफी समय से पैगंबर-ए-इस्लाम और कुरान की शान में गुस्ताखी कर रहे हैं. इसको लेकर एक समुदाय में काफी गुस्सा है. इसी को लेकर जुमा नमाज बाद बहेड़ी के मुस्लिमों ने प्रदर्शन करके कार्रवाई की मांग कर डाली.

नगर पालिका में स्थित मिलन कंफेक्शनरी पर बड़ी संख्या में समुदाय विशेष के लोग जमा हुए. उन्होंने वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी की. पैगंबर साहब की शान में हमारे नबी की है यह शान, बच्चा-बच्चा है कुर्बान के नारे लगाए. सरकार से पूर्व चेयरमैन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. आरोप लगाया वसीम रिजवी काफी समय से एक समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कुरान की 26 आयतों को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी. उनकी किताब में भी पैगंबर-ए-इस्लाम के खिलाफ बेकार की बातें लिखी गई है. इस कारण जल्द ही वसीम रिजवी पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें