1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. private bus and tempo collide on lucknow road in bareilly one died and two injured slt

Bareilly News: बस और टैंपो में हुई जबरदस्त भिड़ंत, 1 की मौत, 2 घायल

बरेली के लखनऊ रोड पर आज एक सड़क हादसा हुआ. जहां एक प्राइवेट बस और टैंपो में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल हो गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
bareilly road accident news
bareilly road accident news
file

Bareilly News: बरेली के नेशनल हाइवे पर प्राइवेट बस और टैंपो में आज टक्कर हो गई. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई. जबकि दो अन्य यात्री घायल हो गए. जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक प्राइवेट कंपनी की बस अपने स्टाफ को लेकर बरेली से फरीदपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान नरियावल उपमंडी के सामने फरीदपुर की ओर से आ रहे एक टैंपो को बस ने टक्कर मार दी. इसमें टैंपू में बैठे थाना खुटार के गांव नवदिया प्रेमराज निवासी हरेन्द्र उर्फ हैरी (42 वर्ष) की मौत हो गई.

इसके साथ ही विलासपुर जिला रामपुर निवासी बलदेव सिंह और बरेली निवासी अमित सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. इस घटना के तत्काल बाद ही आरोपी बस और टैंपों चालक मौके से फरार हो गए. हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद बिथरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने रोड के बीच में फंसे बस और टैंपों को हटाकर वाहनों का आवागमन शुरू कराया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें