1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pilibhit news youth killed by slitting his throat in jehanabad dead body thrown on bank of pond acy

पीलीभीत के जहानाबाद में युवक की गला रेतकर हत्या, तालाब के किनारे फेंका शव

पीलीभीत जिले के जहानाबाद क्षेत्र में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई और शव को तालाब के किनारे फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पीलीभीत के जहानाबाद में युवक की गला रेतकर हत्या
पीलीभीत के जहानाबाद में युवक की गला रेतकर हत्या
फाइल फोटो

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. शव श्मशान भूमि के पास स्थित तालाब के किनारे फेंका हुआ मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. परिजनों ने गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

जनपद पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव परेवा वैश्य में एक युवक शनिवार रात से गायब था. परिजन उसकी तलाश में जुटे थे. रविवार दोपहर शव गांव के बाहर श्मशान भूमि के निकट तालाब किनारे पड़ा था. यह खबर परिजनों की मिली. परिजनों ने पहुंचकर ताहिर खां के रूप में शिनाख्त की. इसके साथ ही बेटे की लाश देखकर घर में कोहराम मच गया.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. इसके बाद पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, परिजनों ने देर शाम तक कोई तहरीर नहीं दी है जिसके चलते मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है. मगर, पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ चल रही है.

थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कटियार के अनुसार मृतक के परिवार वालों से घटना के बाबत जानकारी ली जा रही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें