1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pilibhit news theft in house of siddharthnagar chief veterinary officer acy

Pilibhit News: सिद्धार्थनगर सीवीओ के घर में लाखों की चोरी, पड़ोसी का सोलर प्लेट भी गायब

पीलीभी जिले में सिद्धार्थनगर के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोर घर में रखे गहने और कपड़े चुरा ले गए. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Pilibhit News: सिद्धार्थनगर सीवीओ के घर में लाखों की चोरी
Pilibhit News: सिद्धार्थनगर सीवीओ के घर में लाखों की चोरी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तैनात सीवीओ (मुख्य पशु चिकित्साधिकारी) के पूरनपुर स्थित बंद मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों का सामान ले गए. पड़ोसियों ने उन्हें जानकारी दी. इसके बाद खलबली मच गई. पुलिस जांच में जुट गई है. उनका परिवार मेरठ में है. इसके साथ ही मुहल्ले के एक मकान से सोलर प्लेट भी चोर ले गए हैं.

जनपद पीलीभीत के पूरनपुर नगर के मुहल्ला सरवनपुरी के अमनदीप सिंह के मकान में सिद्धार्थनगर के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. मैम पाल सिंह, पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं. दीपावली का त्योहार मनाने के बाद पत्नी और बेटा मेरठ चले गए, तो वहीं मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डयूटी पर हैं. इनमें से कोई भी नहीं लौटा है. इसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके कमरे के ताले तोड़कर कमरे से ज्वेलरी, कपड़े और अन्य सामान चुरा कर लेते गए. इसके अलावा, संतोष सिंह के पंकज कॉलोनी घर से चोर सौर ऊर्जा की प्लेट चोरी कर ले गए.

मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के मकान से वर्ष 2015 में भी चोर हजारों रुपये का माल चोरी कर ले गए थे. अब दोबारा यह चोरी हुई है. पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही सिद्धार्थनगर से आने के बाद पुलिस को तहरीर दी जाएगी.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें