1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. pilibhit news a young man killed his cousin with a knife acy

पीलीभीत में युवक ने चचेरे भाई की चाकू से गोदकर की हत्या, यह थी वजह

पीलीभीत में युवक ने अपने चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामला थाना बिलसंडा क्षेत्र का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पीलीभीत में युवक ने चचेरी की चाकू से गोदकर की हत्या
पीलीभीत में युवक ने चचेरी की चाकू से गोदकर की हत्या
प्रभात खबर

Pilibhit News: जनपद पीलीभीत के गांव रौतापुर में देर शाम घरेलू विवाद के चलते शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपने चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची थाना बिलसंडा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

देहात के थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव रौतापुर निवासी वेदपाल कश्यप का अपने तेहेरे भाई कल्लू से काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था. देर शाम शराब के नशे में धुत कल्लू ने वेदपाल को घेर लिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद की वजह से आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

मृतक वेदपाल और कल्लू के मकान एक-दूसरे से मिले हुए हैं. दिन में दोनों परिवारों की महिलाओं के बीच झगड़ा हो गया था. इसको लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है. हालांकि, घटना के पीछे की असली वजह क्या है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें