1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. passenger in the janata express was robbed and thrown from the moving train on the track in bareilly nrj

Bareilly News : जनता एक्सप्रेस में सवार यात्री को लूटपाट कर चलती ट्रेन से ट्रैक पर फेंका, दोनों पैर कटे

ट्रेन में सवार यात्री के दोनों पैर के पंजे कट गए हैं. उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) इंस्पेक्टर अमीराम ने बताया कि यात्री कोच के पायदान पर बैठकर यात्रा कर रहा था. नींद आने के कारण पायदान से गिरने के कारण घायल हो गया. जांच चल रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
अयोध्या के एक युवक को बदमाशों ने लूटपाट कर बरेली जंक्शन के पास कोच से फेंक दिया.
अयोध्या के एक युवक को बदमाशों ने लूटपाट कर बरेली जंक्शन के पास कोच से फेंक दिया.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर रेलवे के बरेली जंक्शन से गुजरने वाली जनता एक्सप्रेस में सवार अयोध्या के एक युवक को बदमाशों ने लूटपाट कर बरेली जंक्शन के पास कोच से फेंक दिया. इससे ट्रेन में सवार यात्री के दोनों पैर के पंजे कट गए हैं. उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) इंस्पेक्टर अमीराम ने बताया कि यात्री कोच के पायदान पर बैठकर यात्रा कर रहा था. नींद आने के कारण पायदान से गिरने के कारण घायल हो गया.इस मामले में जांच चल रही है.

विरोध करने पर पीटा

अयोध्या जनपद के मीरमऊ गांव निवासी राहुल (18 वर्ष) उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की एक फैक्ट्री में दवाई के डिब्बे बनाने का कार्य करता है. वह बुधवार रात वाराणसी से देहरादून को लौटने वाली जनता एक्सप्रेस के कोच में सवार हुआ था. उसका कहना है कि ट्रेन के कोच में सवार राहुल से बदमाशों ने 20 हजार की नगदी, एंड्रॉयड मोबाइल और बैग लूट लिया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद चलती ट्रेन से राहुल को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. इससे ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर के पंजे कट गए. उसको गंभीर हालत में गुरुवार सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह था मामला

गुरुवार सुबह ट्रैक से गुजरने वाले राहगीरों की सूचना पर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.जीआरपी ने घटना स्थल अभयपुर रेलवे लाइन के पोल संख्या किमी. 1306/13 के पास जांच शुरू कर दी है.इंस्पेक्टर का कहना है कि गांव वालों ने पायदान से नीचे गिरने की बात बताई है.इस मामले में जांच चल रही है. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने अधिक खून बहने के कारण हालत गंभीर बताई है.

एसपी जीआरपी ने बताया...

एसपी जीआरपी (मुरादाबाद अनुभाग) अपर्णा ने बताया कि जनता एक्सप्रेस से यात्री के गिरने के मामले की जांच बरेली जंक्शन इंस्पेक्टर कर रहे हैं. अभी तक पायदान पर कोच के यात्रा करने के दौरान गिरने की बात सामने आई है. जांच में लूट की पुष्टि नहीं हुई है.घायल यात्री को तुरंत इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस मामले में पूरी जांच होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें