1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. online fraud of 49 thousand rupees in name of offer on scooty in bareilly acy

Bareilly News: ठगों के चक्कर में स्कूटी भी नहीं मिली, 49 हजार भी गए

बरेली में स्कूटी पर ऑफर के नाम पर 49 हजार रुपये की ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने SSP से कार्रवाई की गुहार लगायी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
ठकी का शिकार व्यक्ति
ठकी का शिकार व्यक्ति
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ग्रामीण को स्कूटी पर ऑफर बताकर 49 हजार रुपये की ऑनलाइन धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. ग्रामीण काफी दिन से ऑफर में खरीदी गई स्कूटी के आने का इंतजार कर रहा था, लेकिन स्कूटी नहीं आई. इस पर उसने एसएसपी से धोखाधड़ी करने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

बरेली जनपद के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव न्योधना निवासी संजीव कुमार मिश्रा बुधवार को एसएसपी ऑफिस शिकायत करने पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनके पास महाराष्ट्र की कंपनी ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड से कुछ दिन पहले फोन आया था. फोन पर कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर ने कहा कि एक लाख रुपये की मिलने वाली स्कूटी पर कंपनी का ऑफर है. यह स्कूटी मात्र 55 हजार रुपये में मिल जाएगी.

कंपनी ने संजीव से एडवांस के तौर पर 24,999 और 25,000 कुल 49,999 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए, लेकिन इसके बाद भी उन्हें स्कूटी नहीं मिली. इसके बाद फिर रुपये डालने को कह रहे हैं. संजीव को खाते में रुपये डालने के बाद धोखाधड़ी का अहसास हुआ. इस पर बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपना दर्द बयां किया. इसके साथ ही कंपनी के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये वापस कराने की फरियाद की. एसएसपी ने संबधित थाने को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिएं हैं.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें