1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. one person committed suicide by hanging in bareilly sht

Bareilly News: युवक ने झगड़े के बाद किया सुसाइड, सिपाही पर उत्पीड़न का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बरेली में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, घटना में पुलिस के एक सिपाही पर उत्पीड़न किए जाने का भी मामला सामने आया है, जिसकी अब जांच चल रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
युवक ने फांसी लगाकर दी जान
युवक ने फांसी लगाकर दी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bareilly News: बरेली में एक मामूली विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या कर जान दे दी. मृतक के परिजनों ने मढ़ीनाथ चौकी के एक सिपाही पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप लगाया है. साथ ही आरोप लगाया है कि सिपाही के उत्पीड़न से परेशान होने के कारण युवक ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

क्या था मामला

शहर की मढ़ीनाथ चौकी क्षेत्र के गणेश नगर कॉलोनी निवासी सुमित कुमार सक्सेना उर्फ भोलू का गुरुवार दोपहर कॉलोनी के कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था. झगड़े में सुमित के मुंह और माथे पर काफी चोट लगी थी, जिसके चलते वह चौकी पर शिकायत करने गया. यहां पहले से ही आरोपी पक्ष के लोग मौजूद थे. शिकायत करने के कुछ देर बाद युवक ने फंदे पर लटककर जान दे दी.

सिपाही पर रिश्वत मांगने का आरोप

मृतक के परिजनों ने एसएसपी से शिकायत की. परिजनों ने बताया की झगड़े के बाद सुमित चौकी पर शिकायत करने गया था. चौकी के एक सिपाही ने 50 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. यह रकम न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी. सिपाही पहले भी रुपयों की मांग कर चुका है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही के उत्पीड़न के कारण ही आत्महत्या का आरोप लगाया है. एसपी सिटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही सुभाषनगर पुलिस ने मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के तीन बच्चे हैं. इस घटना के बाद मृतक की शिक्षिक पत्नी और उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें