1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. one more death due to dengue in bareilly abk

बरेली में डेंगू से वीएचपी नेता की मौत, लगातार बढ़ रहे मामले, विभाग के पास सही आंकड़े नहीं

निजी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. उनके निधन की खबर पर बीजेपी, विहिप और संघ से जुड़े तमाम नेता सांत्वना देने मृतक के घर पहुंचे. बरेली में डेंगू से कई लोगों की जान जा चुकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में डेंगू से वीएचपी नेता की मौत
बरेली में डेंगू से वीएचपी नेता की मौत
सोशल मीडिया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में गुरुवार की रात डेंगू से विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के महानगर उपाध्यक्ष का निधन हो गया. उन्हें तीन दिन पहले बुखार आया था. जिसके चलते उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया. निजी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. उनके निधन की खबर पर बीजेपी, विहिप और संघ से जुड़े तमाम नेता सांत्वना देने मृतक के घर पहुंचे. बरेली में डेंगू से कई लोगों की जान जा चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों में 12 लोगों की ही मौत हुई है.

बरेली में डेंगू कहर बरपा रहा है. यहां लगातार डेंगू केस मिलने के साथ ही मौत हो रही है. शहर के मढ़ीनाथ निवासी अविनाश शर्मा (41) को बुखार आया था. बुधवार को डेंगू पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. उनकी हालत गंभीर होने पर नैनीताल रोड स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान निधन हो गया. परिजनों ने बताया इलाज के दौरान किडनी ने काम करना बंद कर दिया था.

बरेली में डेंगू के 538 मरीज मिल चुके हैं. शुक्रवार को बुखार के 98 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लेकर एलाइजा जांच कराई गई. इसमें दो डेंगू मरीज मिले हैं. किला की युवती और इज्जतनगर के युवक में डेंगू मिला.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें