1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. naseem ahmed who sought samajwadi party ticket from baheri assembly got the responsibility of state secretary slt

बरेली: बहेड़ी विधानसभा से सपा का टिकट मांगने वाले नसीम अहमद को प्रदेश सचिव की मिली जिम्मेदारी

समाजवादी पार्टी ने बहेड़ी विधानसभा से टिकट मांगने वाले नसीम अहमद को प्रदेश सचिव बनाया है. बता दें कि बीते दिनों बहेड़ी विधानसभा से पूर्व मंत्री अताउर्रहमान को टिकट दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
नसीम अहमद को प्रदेश सचिव की मिली जिम्मेदारी
नसीम अहमद को प्रदेश सचिव की मिली जिम्मेदारी
Prabhat Khabar

बरेली : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बहेड़ी विधानसभा से टिकट मांगने वाले नसीम अहमद को प्रदेश सचिव बनाया है. वहीं बहेड़ी विधानसभा से पूर्व मंत्री अताउर्रहमान को टिकट दिया गया है. उन्होंने एक दिन पहले नामांकन भी दाखिल कर दिया है. इसके साथ ही कैंट विधानसभा से टिकट मांगने वाले नूतन शर्मा को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है.

सपा की बहेड़ी विधानसभा सीट से पूर्व मंत्री अताउर्रहमान के साथ ही 2017 के चुनाव में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले नसीम अहमद भी टिकट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी हाईकमान ने पूर्व मंत्री अताउर्रहमान को टिकट दिया. जिसके बाद से पूर्व मंत्री के सियासी विरोधी नसीम अहमद को सपा से बागी कर बहेड़ी से चुनाव लड़वाने की कोशिश में थे, लेकिन पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने टिकट न मिलने से खफा नसीम अहमद को प्रदेश सचिव बनाकर साध लिया है.

अब नसीम अहमद बहेड़ी में पूर्व मंत्री अताउर्रहमान के साथ ही सभी सपा प्रत्याशियों को चुनाव लड़वाएंगे. इसके अलावा सपा से कैंट विधानसभा से टिकट मांगने वाले नूतन शर्मा को भी टिकट नहीं मिला था. इन्हें भी बरेली में जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है. हालांकि, आंवला में सपा के बागी साजिद खां मुसीबत बन गए हैं. वह बसपा से टिकट ले आएं हैं. उन्होंने सपा के पंडित आरके शर्मा के खिलाफ ताल ठोक दी है. वह 27 को नामांकन दाखिल करेंगे, जबकि सपा के पंडित आरके शर्मा नामांकन दाखिल कर चुके हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें