1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. mp dharmendra kashyap distributed prize among winners of sports competition abk

Bareilly News: जिंदगी में हार से निराश नहीं हों, आपके पास जीतने के सिवा कोई रास्ता नहीं बचा- धर्मेंद्र कश्यप

सांसद ने कहा कि पहले खेल प्रतियोगिताओं के नाम पर औपचारिकता की जाती थी. वर्तमान में सही रूप में खेल प्रतियोगिताएं हो रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
आंवला सांसद धर्मेंद्र कुमार कश्यप
आंवला सांसद धर्मेंद्र कुमार कश्यप
प्रभात खबर

Bareilly News: भाजपा के आंवला सांसद धर्मेंद्र कुमार कश्यप ने शुक्रवार को भुता के गांव बुघोली में सांसद खेल स्पर्धा का आगाज किया. उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही खिलाड़ियों का शारीरिक और मानसिक विकास भी होगा.

सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने विकास खंड भुता के गांव बुघोली में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डॉ. पृथ्वी राज सिंह मिनी स्टेडियम का लोकार्पण करके दो दिवसीय सांसद खेल स्पर्धा का शुभारंभ किया. सांसद ने कहा कि पहले खेल प्रतियोगिताओं के नाम पर औपचारिकता की जाती थी. वर्तमान में सही रूप में खेल प्रतियोगिताएं हो रही हैं. विभिन्न प्रतियोगिताओं में जिन खिलाड़ियों ने प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया है. वो बधाई के पात्र हैं. जो खिलाड़ी स्थान नहीं प्राप्त कर पाए. उन्हें निराश नहीं होना चाहिए.

सांसद ने प्रतियोगिता में जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ियों को मोमेंटो और सार्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया. वॉलीबाल के 210, एथलेटिक्स के 270 बालक और 260 बलिकाएं, लंबी कूद के 118 बालक और 28 बालिकाएं, कबड्डी में 220 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. सीडीओ चंद्र मोहन गर्ग, पीडी तेजवंत सिंह, डिप्टी डायरेक्टर युवा कल्याण विवेकचंद्र श्रीवास्तव, आरएसओ जितेंद्र यादव आदि मौजूद थे.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें