1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. mother killed and son injurd in storm in bareilly rkt

बरेली में कुदरत का कहर, तेज आंधी ने ली मां की जान, बेटा समेत तीन घायल

बुधवार रात बरेली में आई तेज आंधी और बारिश ने मां की जान ले ली, जबकि मृतिका के बेटे समेत तीन घायल हैं. यह हादसा फतेहगंज-शाही रोड पर कुरतरा में स्थित कन्नौजिया ईंट भट्ठे के पास आँधी के कारण अनियंत्रित होकर दो बाइक के टकराने से हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में कुदरत का कहर
बरेली में कुदरत का कहर
फाइल

Bareilly News : बुधवार रात बरेली में आई तेज आंधी और बारिश ने मां की जान ले ली, जबकि मृतिका के बेटे समेत तीन घायल हैं. यह हादसा फतेहगंज-शाही रोड पर कुरतरा में स्थित कन्नौजिया ईंट भट्ठे के पास आँधी के कारण अनियंत्रित होकर दो बाइक के टकराने से हुआ है. हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गयी. मगर, बाइक चला रहा बेटा गंभीर घायल है. राहगीरों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने खिरका सीएचसी से महिला के शव का पंचनामा भरकर को पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

बरेली में बुधवार देर शाम तेज आंधी और बारिश आई थी. इस दौरान फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी शामीर खां की पत्नी राइना वी (42 वर्ष) अपने बेटे जीशान के साथ गमी की ईद में शामिल होकर बाइक से देवरनिया के कठर्रा ढाल मोहनपुर स्थित मायके से लौट रही थी. ईंट भट्टे के पास आंधी के तेज झोंके में बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बाइक से टकरा गई. हादसे में राइना बी और उनके बेटे जीशान गंभीर घायल हो गए.राहगीरों की सूचना पर पहुँची एम्बुलेंस उन्हें खिरका सीएचसी ले गयी.

यहाँ डॉक्टर ने राइना बी को मृत घोषित कर दिया जबकि उनके बेटे जीशान और दूसरी बाइक सवार को एम्बुलेंस से डॉक्टर ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल इलाज को भेज दिया.इनका इलाज चल रहा है.हादसे की खबर परिजनों को लगी.वह तुरंत घटनास्थल पहुंच गए.मगर, महिला की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया.गांव के लोगों के साथ ही रिश्तेदार सांत्वना देने पहुँच रहे हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें