1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. moradabad news angry mob attacked corona vaccination team acy

मुरादाबाद में कोरोना वैक्सीन लगाने गई टीम को भीड़ ने दौड़ाया, MOIC ने मामला किया शांत

मुरादाबाद में कोराना टीकाकरण करने गई टीम के साथ लोगों ने अभद्रता कर दौड़ा लिया. सूचना पर पहुंचे चिकित्सा प्रभारी व लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया.

By Achyut Kumar
Updated Date
मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम को लोगों ने दौड़ाया
मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम को लोगों ने दौड़ाया
प्रभात खबर

Moradabad News: मुरादाबाद के अगवानपुर में कोराना टीकाकरण करने गई टीम के साथ लोगों ने अभद्रता कर दौड़ा लिया. सूचना पर पहुंचे चिकित्सा प्रभारी व लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया.

स्वास्थ्य विभाग डोर टू डोर कोराना टीकाकरण कर रहा है. शनिवार को एआरओ विनय चौहान अपनी टीम के साथ नगर के मोहल्ला तारा वाला कुआं पहुंचे. यहां के लोगों से टीकाकरण कराने को कहा, तो वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने कोराना टीकाकरण से मना कर दिया. टीम के प्रभारी ने लोगों को समझाया मगर, वे नहीं माने. वे टीम के साथ अभद्रता करने लगे.

मोहल्ले के लोगों ने टीम को दौड़ा लिया. इसकी सूचना मिलते ही उप स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी (एमओआईसी) अगवानपुर डॉ. शाहबुद्दीन मौके पर पहुंचे. उन्होंने नगर के प्रमुख लोगों को बुलाकर कोरोना वैक्सीन का विरोध करने वाले लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया.

डॉक्टर शाहबुद्दीन ने बताया कि नगर के तारा वाला कुआं मोहल्ले में डोर टू डोर टीकाकरण के प्रभारी एआरओ विनय कुमार चौहान के साथ कुछ लोगों द्वारा अभद्रता की गई. किसी तरह उन्हें शांत कर टीकाकरण कराया गया है. शनिवार को कुल चालीस लोगों को टीका लगाया गया है. इस घटना से अपने अधिकारियों को अवगत कराया गया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें