1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. missing truck driver body found in drain in bareilly acy

Bareilly News: चार दिन से लापता ट्रक ड्राइवर का नाले में मिला शव, हत्या की आशंका

बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र में एक ट्रक ड्राइवर का शव नाले में पड़ा मिला है. बताया जा रहा कि ट्रक ड्राइवर चार दिन से लापता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में नाले में मिला ट्रक ड्राइवर का शव
बरेली में नाले में मिला ट्रक ड्राइवर का शव
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareiily News: उत्तर प्रदेश के बरेली में चार दिन से लापता ट्रक ड्राइवर का शव गांव के नाले में मिला है. उसका शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

देहात के थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव जोरा मकरंदपुर निवासी भूपेंद्र चार दिन से गायब था. परिवार वाले भूपेंद्र की तलाश में रिश्तेदारी से लेकर थाने के चक्कर काट रहे थे. शनिवार सुबह गांव के कुछ लोगों ने उपेंद्र का शव गांव के नाले में पड़े होने की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद वह लोग मौके पर पहुंचे.

भूपेंद्र का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों की सूचना पर थाना नवाबगंज पुलिस गांव पहुंची और शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या या हादसा दोनों दृष्टिकोण से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, गांव में कुछ लोगों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताई है, लेकिन परिजनों ने इंकार किया है.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें