1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. indian railways train stopped to remove drunken youth from railway track in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में शराबी युवक ने कर दिया कुछ ऐसा की रोकनी पड़ी ट्रेन, फिर ड्राइवर ने जमकर की धुनाई

बरेली सिटी-इज्जतनगर स्टेशन के बीच गुरुवार शाम एक शराबी युवक रेलवे ट्रैक पर आ गया. युवक बीच रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था. ट्रेन के लोको पायलट (ड्राइवर) ने शराबी युवक को हटाने की काफी कोशिश की, लेकिन शराबी युवक ट्रैक से नहीं हटा. इसके बाद....

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Social media

Bareilly News: पूर्वोत्तर रेलवे (NIR) के इज्जतनगर रेल मंडल की बरेली सिटी-इज्जतनगर स्टेशन के बीच गुरुवार शाम एक शराबी रेलवे ट्रैक पर आ गया. युवक बीच रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था. ट्रेन के लोको पायलट (ड्राइवर) ने शराबी युवक को हटाने की काफी कोशिश की, लेकिन शराबी युवक ट्रैक से नहीं हटा.

लोको पायलट ने ट्रेन रोककर ट्रैक से हटाया शराबी

शराबी युवक को लोको पायलट ने ट्रैक से हटने के लिए हॉर्न बजाया, जिसका उसपर कोई असर नहीं हुआ, बल्कि युवक फ्लाइंग किस करने लगा. कॉशन के चलते ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी थी. इसलिए लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया. इसके बाद ट्रैक पर खड़े शराबी युवक के पास गए. मगर, वह भागने लगा. लोको पायलट ने शराबी युवक को दौड़ कर पकड़ा. इसके बाद धुनाई की. कुछ ही देर में बरेली सिटी स्टेशन पर स्थित आरपीएफ पोस्ट से पुलिसकर्मी पहुंच गए. उन्होंने शराबी युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई की.

ट्रैक पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था युवक

दरअसल, गुरुवार शाम कासगंज रेलवे स्टेशन से काशीपुर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन बरेली सिटी स्टेशन से जा रही थी. बरेली की श्मशान भूमि क्रॉसिंग के पास एक शराबी युवक ट्रैक पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था. एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट ने हॉर्न बजाया, लेकिन शराबी पर कोई असर नहीं हुआ. वह गाना गाते हुए ट्रक पर चलने लगा.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

कॉशन के चलते ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी थी. इसलिए ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रेन रोक ली. वह शराबी युवक को बुलाने लगा. मगर, वह लोको पायलट को देखकर भागने लगा. इसके बाद लोको पायलट ने दौड़कर शराबी युवक को पकड़ लिया. इसके बाद जमकर पिटाई की. कुछ ही देर में लोको पायलट की सूचना पर आरपीएफ ने शराबी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी ने अपना नाम राजवीर बताया है. आरोपी के खिलाफ रेलवे अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें