1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. important news for those going from bareilly to lucknow delhi read route diversion before leaving home acy

बरेली से लखनऊ-दिल्ली जाने वालों के लिए जरूरी खबर, घर से निकलने के पहले पढ़ लें रूट डायवर्जन

उत्तर रेलवे (एनआर) के बरेली-शाहजहांपुर रेल खंड स्थित हुलास नगला रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज निर्माण के चलते यह रास्ता 12 घंटे के लिए बंद किया गया है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Route Diversion in Bareilly
Route Diversion in Bareilly
Symbolic Photo

Bareilly News: अगर आपको 18 जनवरी यानी मंगलवार को लखनऊ या दिल्ली का सफर करना है, तो बरेली का रूट डायवर्जन जरूर ध्यान से पढ़ लें. नहीं तो, घंटों जाम में फंसना पड़ सकता है.यह रूट डायवर्जन को 12 घण्टे का होगा. एसपी ट्रैफिक ने सोमवार शाम रूट डायवर्जन जारी कर दिया है. इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को भी लगाया गया है.

उत्तर रेलवे (एनआर) के बरेली-शाहजहांपुर रेल खंड स्थित हुलास नगला रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज निर्माण के चलते यह रास्ता 12 घंटे के लिए बंद किया गया है. दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर, सहारनपुर, नैनीताल और बरेली से लखनऊ जाने वाले वाहनों को बड़ा बाईपास विलीधाम के पास से नवाबगंज, पीलीभीत, पूरनपुर,खुटार, लखीमपुर खीरी होते हुए लखनऊ भेजा जाएगा.

यह वाहन सीतापुर, हरदोई, कन्नौज कानपुर, लखीमपुर खीरी, मोहम्मदी औरंगाबाद, मैगलगंज होते हुए अपने मंजिल पर जा सकेंगे. इस तरह से शाहजहांपुर जाने वाले वाहनों को बड़ा बाईपास पर बीसलपुर चौराहा, नवादिया झाला से भुता, बीसलपुर, पीलीभीत, पूरनपुर, खुटार, लखीमपुर खीरी से लखनऊ की तरफ जाएंगे, जबकि सीतापुर, हरदोई, कन्नौज, कानपुर से लखीमपुर खीरी मोहम्मदी मैगलगंज से होते हुए आगे जाएंगे.

रूट डायवर्जन के लिए बिथरी चैनपुर और ट्रैफिक पुलिस को जिम्मेदारी दी गई है. बदायूं की ओर से आने वाले वाहन बुखारा मोड़ से फरीदपुर बड़ा बाईपास, बीसलपुर, पीलीभीत, पूरनपुर, खुटार और लखीमपुर खीरी से आगे जाएंगे. यहां से सीतापुर, हरदोई, कन्नौज, कानपुर, लखीमपुर खीरी,मोहम्मदी, मैगलगंज आदि से होकर निकाला जाएगा. यहां पर थाना फरीदपुर पुलिस को जिम्मेदारी दी गई है. मगर, इमरजेंसी वाहन एंबुलेंस, फायर सर्विस, पुलिस आदि के लिए यह रूट डायवर्जन लागू नहीं है.

यह रूट डायवर्जन मंगलवार सुबह 8:00 बजे से रात 8:00 बजे तक लागू रहेगा. इस रूट डायवर्जन से रोडवेज बसों को भी गुजारा जाएगा.

जाम में न फंसे वाहन, चार क्रेन होंगी खड़ी

रूट डायवर्जन में वाहन न फंसे. इसके लिए रास्ते में क्रेन खड़ी की गई है. एक क्रेन नगरिया झाला, इन्वर्टिस के पास, विलयधाम आदि पर खड़ी होगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें