1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. husband told her wife speechless then women cut her tongue with teeth in bareilly nrj

बरेली में पति ने बेजुबान पत्नी को कहा गूंगी तो पत्नी ने दांत से काट ली जीभ, जानें कैसे की वारदात?

मजदूरी का काम करने वाले श्रीपाल मौर्या ने गुस्से में पत्नी को गूंगी बोल दिया. बुधवार शाम श्रीपाल मजदूरी से लौटने के बाद थकान होने के कारण बिना खाना खाए सो गया. मगर सुबह से नाराज पत्नी ने सोते हुए पति की जीभ काट दी. इससे श्रीपाल की चीख निकल गई. शोर सुनकर परिजन घायल को अस्पताल ले गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के थाना शीशगढ़ क्षेत्र के बल्ली गांव निवासी श्रीपाल मौर्य ने एक वर्ष पूर्व बिहार की एक गूंगी महिला से शादी की थी. शादी के बाद दोनों मोहब्बत के साथ रह रहे थे. मगर बुधवार सुबह देरी से नाश्ता मिलने पर कहासुनी हो गई. मजदूरी का काम करने वाले श्रीपाल मौर्या ने गुस्से में पत्नी को गूंगी बोल दिया. बुधवार शाम श्रीपाल मजदूरी से लौटने के बाद थकान होने के कारण बिना खाना खाए सो गया. मगर सुबह से नाराज पत्नी ने सोते हुए पति की जीभ काट दी. इससे श्रीपाल की चीख निकल गई. शोर सुनकर परिजन घायल को अस्पताल ले गए.

ख़फ़ा श्रीपाल ने पत्नी पर नाराजगी जताई

श्रीपाल मौर्य मजदूरी का कार्य करते हैं. उनके परिजनों ने शादी के लिए लड़की की काफी तलाश की. मगर कोई रिश्ता नहीं हुआ. इसके चलते श्रीपाल मौर्य एक वर्ष पूर्व बिहार से एक गूंगी महिला को ले आया. उसने गूंगी महिला के साथ शादी कर ली. दोनों खुशी-खुशी साथ रह रहे थे. मगर बुधवार सुबह श्रीपाल को मजदूरी के लिए जाना था. पत्नी ने नाश्ता और खाना बांधकर नहीं दिया. इससे श्रीपाल काफी लेट हो गया. इससे ख़फ़ा श्रीपाल ने पत्नी पर नाराजगी जताई. उसने पत्नी को गुस्से में गूंगी बोल दिया.

पुलिस परिजनों की तहरीर का इंतजार कर रही

इसके बाद काम पर चला गया. पत्नी का पारा दिनभर चढ़ा रहा. रात को श्रीपाल लौटकर आया. उसने खाना खाया. मगर पत्नी से बातचीत नहीं की. वह बिना खाना खाए ही थकान के कारण सो गया. इसी दौरान गूंगी पत्नी ने अपनी पति की दांतों से जीभ काट ली. उसकी जोर से चीख निकल गई. उसकी चीख सुनकर घर और पास-पड़ोस के लोग आ गए. इन लोगों ने खून से लथपथ श्रीपाल को आधी रात में ही इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है लेकिन डॉक्टरों ने जीभ में टांके भरे हैं. इस मामले में पुलिस परिजनों की तहरीर का इंतजार कर रही है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें