1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. husband doubted wife unknown number call woman committed suicide in bareilly rkt

Bareilly News: पत्नी के मोबाइल पर आया अनजान नंबर से कॉल, पति को हुआ शक और उजड़ गई हंसती जिंदगी

बरेली में महिला के फोन पर आई अंजान कॉल से पति- पत्नी में कहासुनी हो गई. पति ने शक में पत्नी की पिटाई कर दी. इसके बाद महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Bareilly News: बरेली में महिला के फोन पर आई अंजान कॉल से पति- पत्नी में कहासुनी हो गई. पति ने शक में पत्नी की पिटाई कर दी. इसके बाद महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतिका तीन बच्चों की मां है. इसके साथ ही एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

बरेली के फरीदपुर थानाक्षेत्र के जेड गांव निवासी शकील अहमद की पत्नी रुखसार (35 वर्ष) ने घर में ही खपरैल की बल्ली से दुपट्टा बांध कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतिका के भाई अमीर हसन ने बताया कि उसके पिता मेहंदी हसन ने लगभग 10 वर्ष पूर्व रुखसार का विवाह राज मिस्त्री शकील से किया था, जो अपनी पत्नी रुखसार पर शक करता था.शकील ने पत्नी के मोबाइल नंबर की जांच की.उसका पत्नी के मोबाइल में आई कॉल के नंबर को लेकर पत्नी से विवाद हो गया.

आरोपी पति शकील ने पत्नी रुखसार की जमकर पिटाई कर दी.इससे वह गुस्से में आ गई.इसके बाद रुखसार नें आत्महत्या करने का फैसला लिया. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.आरोपी पति शकील ने उसकी लाश को फांसी पर लटके देखा.इसके बाद गांव में ही रहने वाले मायके वालों को सूचना दी.वह कुछ देर में ही मौके पर पहुंचे. उन्होंने किसी पर भी आरोप लगाने से इनकार किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है.मृतिका तीन बच्चों की मां है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें