1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. home and job dispute deepened so much that dewar shot her bhabhi in bareilly nrj

Bareilly News: घर और नौकरी का विवाद ऐसा गहराया कि देवर ने भाभी को ही मार दी गोली, हालत गंभीर

पुलिस की शुरुआती जांच में जमीनी विवाद के साथ ही पिता की नौकरी को लेकर भाइयों में झगड़े की बात सामने आई है. इससे खफा देवर ने गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
अस्पताल में भर्ती महिला से जानकारी लेने पहुंची पुलिस.
अस्पताल में भर्ती महिला से जानकारी लेने पहुंची पुलिस.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार को एक देवर ने अपनी भाभी को गोली मार दी. महिला की हालत गंभीर है. उसको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में जमीनी विवाद के साथ ही पिता की नौकरी को लेकर भाइयों में झगड़े की बात सामने आई है. इससे खफा देवर ने गोली मार दी.

शहर के इज्जतनगर थाने के गिरधारीपुर गांव की रहने वाली शांता देवी को उनके देवर इतवारी लाल ने गोली मारी दी है. यह गोली शांता देवी के पेट में लगी है. इससे वह बेहोश हो गई. गोली की आवाज सुनकर परिवार और मोहल्ले के लोग दौड़े. उन्होंने शांता देवी को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया. इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी. इज्जतनगर पुलिस ने बताया कि उनके घर में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था.

इसके साथ ही रेलवे में नौकरी करने वाले पिता की मौत के बाद दोनों बेटे उनकी जगह नौकरी चाहते थे. छोटा भाई इतवारी लाल कोशिश में लगा था. मगर शांता देवी अपने पति की नौकरी लगवाना चाहती थी.इसी बात को लेकर शांता देवी से रात विवाद हो गया था. इसी गुस्से में इतवारी लाल ने भाभी के गोली मार दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी देवर की तलाश शुरू कर दी है. मगर वह हाथ नहीं आया है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें