1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. girl physically assaulted in bareilly accused at large abk

बरेली में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, चीख सुन छत पर आई मां, धमकी देकर आरोपी फरार

बेटी की चीख सुनकर मां छत पर पहुंची. उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की. वो फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश
बरेली में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: शहर के इज्जतनगर में छत पर कपड़े सूखने के लिए डालने गई नाबालिग छात्रा के साथ पड़ोसी ने रेप की कोशिश की. बेटी की चीख सुनकर मां छत पर पहुंची. उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की. वो फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की.

पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि वो इज्जतनगर में किराए पर अपने पति, तीन बेटे और एक बेटी के साथ रहती है. उनके पड़ोस में कपिल सिंह नाम का दबंग रहता है. उनकी 13 वर्षीय बेटी परीक्षा देकर साढ़े 12 बजे घर पर आई थी और आने के बाद कपड़े धोकर उसे छत पर सुखाने के लिए डालने गई थी.

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले कपिल सिंह ने अश्लील इशारे करना शुरू कर दिया. इसके बाद दीवार कूदकर उनकी छत पर आ गया और उनकी बेटी को जमीन पर गिराकर रेप करने की कोशिश की. बेटी की चीख सुनकर छत पर पहुंची तो आरोपी उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था.

आरोपी कपिल सिंह छात्रा की मां को देख भागने लगा. पकड़ने का प्रयास किया गया. लेकिन, आरोपी मारपीट कर गाली-गलौज करते हुए फरार हो गया. उसने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. मामले में इज्जतनगर पुलिस ने आरोपी कपिल सिंह के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी देने के साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें