1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. fire caught in moving ambulance in bareilly driver and attendant jumped and saved their lives slt

बरेली में चलती एंबुलेंस में लगी आग, ड्राइवर और अटेंडेंट ने कूदकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के बरेली में आज चलती 108 एंबुलेंस में अचानक आग लग गई. वहीं ड्राइवर और अटेंडेंट ने एंबुलेंस से कूदकर अपनी जान बचाई. बता दें कि यह हादसा तब हुआ जब एंबुलेंस मरीज को छोड़कर लौट रही थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
एंबुलेंस में लगी आग
एंबुलेंस में लगी आग
Prabhat Khabar

Fire caught in moving ambulance: उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जहां चलती 108 एंबुलेंस में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते गाड़ी धू-धू करके जलती चली गई. जिसके बाद ड्राइवर और अटेंडेंट ने एंबुलेंस से कूदकर अपनी जान बचाई. कुछ ही देर बाद एंबुलेंस जलकर राख हो गई. यह हादसा तब हुआ, जब एंबुलेंस मरीज को छोड़कर लौट रही थी.

जानकारी के अनुसार बरेली-दिल्ली नेशनल हाइवे पर शनिवार को सरकारी एंबुलेंस फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास से गुजर रही थी. तभी अचानक एम्बुलेंस में शार्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई. हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई. वहीं ड्राइवर और अटेंडेंट ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई.

बाद में अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि आग की गति इतनी तीव्र थी कि गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई. गनीमत रही कि जब यह हादसा हुआ, उस वक्त गाड़ी में कोई भी मरीज मौजूद नहीं था. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

सरकारी एंबुलेंस के जिला प्रभारी समर श्रीवास्तव ने बताया कि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था. मरीज को घर छोड़कर एंबुलेंस हॉटस्पॉट की तरफ जा रही थी. आग किन कारणों से लगी, अभी इसकी जांच की जा रही है. आशंका है कि इंजन में शार्ट सर्किट होने से आग लगी थी. फिलहाल पुलिस और विभाग इस बात की तफ्तीश में जुटा हुआ है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें