1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. fir against two teachers for imprisoning students in hartmann college sht

Bareilly: बरेली के हार्टमैन कॉलेज में स्टूडेंट्स को कमरे में कैद करने वालों पर कसा शिकंजा, दो टीचर पर FIR

बरेली के हार्टमैन इंटर कॉलेज में शनिवार को फीस जमा न करने पर करीब 33 छात्रों को परीक्षा से रोकने के साथ ही एक कमरे में बंद कर दिया था. इसके बाद मंगलवार रात हार्टमैन कॉलेज के दो टीचरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Prabhat khabar

Bareilly News: शहर के हार्टमैन इंटर कॉलेज में शनिवार को फीस जमा न करने पर करीब 33 छात्रों को परीक्षा से रोकने के साथ ही एक कमरे में बंद कर दिया था. छुट्टी होने के बाद भी यह छात्र घर नहीं पहुंचे. जिसके चलते छात्रों के परिजन स्कूल में आ गए. परिजनों ने अपने बच्चों को मुक्त कराया. इसके साथ ही पुलिस से शिकायत की थी.

हार्टमैन कॉलेज के दो टीचरों के खिलाफ FIR

यह मामला तूल पकड़ने लगा है. छात्रों के परिजनों ने पुलिस और प्रशासन के अफसरों से मामले की शिकायत की. इसके बाद मंगलवार रात हार्टमैन कॉलेज के दो टीचरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस ने एफआइआर के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इज्जतनगर थाना पुलिस ने अभिभावक नरेंद्र राणा की तहरीर पर हार्टमैन इंटर कॉलेज की शिक्षक शालिनी जोहरी और शालिनी जुनेजा और ज्वैल मेसी के खिलाफ धारा 342 के तहत एफआइआर दर्ज की है. इस मामले में थाने के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार गौतम ने जांच शुरू कर दी है. शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गांधीपुरम निवासी नरेंद्र राणा ने एफआइआर दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि 07 मई को पत्नी के साथ अपनी बेटी को लेने हार्टमैन कॉलेज छुट्टी में गया था.

बच्चों को दो घंटे लगातार बंद रखा गया

इस दौरान बच्चे बुरी तरह रोते हुए बाहर आ रहे थे. उन बच्चों ने बताया था कि पेपर था. मगर, शालिनी जोहरी मैडम ने परीक्षा के दौरान कॉपी छीनकर कॉलेज के स्टोर रूम में बंद कर दिया. करीब 32 से 33 बच्चों को दो घंटे लगातार बंद रखा. इससे मेरी बेटी समेत कई बच्चों की तबीयत खराब हो गई.बच्चे मानसिक रूप से सदमे में है.

112 हेल्पलाइन पर मदद की गुहार

परिजनों के विरोध पर कुछ बच्चों का पेपर दिलाया गया. इस दौरान अभिभावकों को अंदर ही बंद कर दिया गया था. जिसके चलते 112 हेल्पलाइन पर मदद की गुहार लगाई, तब पुलिस ने मुक्त कराया था. इस मामले में एफआइआर दर्ज की है. वादी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.इस मामले में कॉलेज प्रबंधन का फोन न उठने के कारण संपर्क नहीं हुआ.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें