1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. fight between two soldiers in bareilly ssp line hajir nrj

बरेली में दो सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर, यह थी वजह....

फरीदपुर के पुराने तहसील भवन में पुलिस की गारद रहती है.बुधवार देर रात सीओ पेशी में तैनात सिपाही राहुल पुरानी तहसील परिसर में नल के पास पेशाब करने लगा.वह सादा कपड़ों में था.राहुल को पेशाब करने से गारद के सिपाही कपिल वर्मा ने मना किया.कपिल वर्मा ने कहा, यहां हम लोग खाना बनाते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पुरानी तहसील परिसर में दो सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
पुरानी तहसील परिसर में दो सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र की पुरानी तहसील परिसर में दो सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ है. यह दोनों सिपाही सादा कपड़ों में हैं, लेकिन इनको बचाने वाले सिपाही वर्दी में हैं. इनमें काफी देर तक गुत्थमगुत्था हुई. एसएसपी ने वायरल वीडियो के बाद मामले की जांच पड़ताल कराई.इसमें शराब के नशे में धुत सिपाही नल के पास पेशाब कर रहा था. इसको रोकने की कोशिश की. मगर वह नहीं माना. इसके बाद मारपीट हुई थी. एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

वीडियो वायरल होने के बाद मामला जानकारी में आया था.इसमें शुरुआती जांच में पता चला की पेशाब करने को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई थी.दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी गई है.
रोहित सिंह सजवाण,एसएसपी बरेली

थाना पुलिस ने दोनों को शांत कराया

फरीदपुर के पुराने तहसील भवन में पुलिस की गारद रहती है.बुधवार देर रात सीओ पेशी में तैनात सिपाही राहुल पुरानी तहसील परिसर में नल के पास पेशाब करने लगा.वह सादा कपड़ों में था.राहुल को पेशाब करने से गारद के सिपाही कपिल वर्मा ने मना किया.कपिल वर्मा ने कहा, यहां हम लोग खाना बनाते हैं. जिसके चलते वहां पेशाब करने से रोका. मगर, शराब के नशे में सिपाही राहुल नहीं माना.वह कमल वर्मा को बाहरी व्यक्ति समझ रहा था, तो वहीं कमल वर्मा भी राहुल को बाहरी समझकर डांटने लगे.इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी.दोनों में जमकर मारपीट हुई.पुलिसकर्मियों ने बचाने की कोशिश की.मगर, वह नहीं मानें.यह वीडियो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने बना लिया. थाना पुलिस ने दोनों को शांत कराया. यह वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.इसके बाद एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें